नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा बनीं सोशल मीडिया सेंसेशन, फोटो देख लोगों ने कहा- वाउ

नवाजुद्दीन सिद्दीकी भले ही अपनी पत्नी आलिया से अलग हो गए हों, पर वे अपनी बेटी शोरा के बेहद करीब हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी बेटी शोरा की एक फोटो भी वायरल हो गई है, जिस पर लोग भर-भरकर प्यार बरसा रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा बनीं सोशल मीडिया सेंसेशन, फोटो देख लोगों ने कहा- वाउ

नेशनल क्रश बनीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा

नई दिल्ली :

नवाजुद्दीन सिद्दीकी बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपने काम से दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. जल्द ही नवाजुद्दीन टिकू वेड्स शेरू में अवनीत कौर के साथ दिखाई देंगे. नवाजुद्दीन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेटी शोरा के बेहद करीब हैं. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी बेटी शोरा की एक फोटो भी वायरल हो गई है, जिस पर लोग भर-भरकर प्यार बरसा रहे हैं.

दरअसल, डॉटर्स-डे के मौके पर जहां सभी सितारे अपनी-अपनी बेटियों की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे थे, वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भी अपनी बेटी शोरा की एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की. बस फिर क्या था. नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा की क्यूटनेस ने फैन्स का दिल जीत लिया. इस तस्वीर में शोरा बहुत ही प्यारी और मासूम लग रही थीं. फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने इसके कैप्शन में लिखा था, "आपकी स्माइल से ज्यादा कीमती कुछ भी नहीं है शोरा. हैप्पी डॉटर्स-डे". 

बता दें, जब कुछ समय पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गाना 'बारिश की जाए' आया था, तब इस गाने पर बेटी शोरा के साथ उन्होंने रील बनाया था. इस रील के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी शोरा काफी चर्चा में आ गई थीं. वहीं अब एक बार फिर डॉटर्स-डे के मौके पर शोरा सुर्खियों में आ गई हैं. फैन्स भी नवाजुद्दीन की इस पोस्ट पर जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'आपकी बेटी बहुत खूबसूरत है'. तो एक ने लिखा है, 'ओह शी इज फैब'. तो वहीं कुछ फैन्स नवाज से चुटकी लेते हुए पूछ रहे हैं कि पक्का ये आपकी ही बेटी है ना.

VIDEO: ऐश्वर्या राय बच्चन एयरपोर्ट ब्लैक ड्रेस में आईं नज़र, लगी बेहद खूबसूरत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com