Nawazuddin Siddiqui की बेटी ने पापा के गाने पर झूमकर किया डांस, फैन्स बोले- अति सुंदर..देखें Video

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने बेटी शोरा का अपने गाने पर डांस करता हुआ एक वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

Nawazuddin Siddiqui की बेटी ने पापा के गाने पर झूमकर किया डांस, फैन्स बोले- अति सुंदर..देखें Video

नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने शेयर किया यह वीडियो

खास बातें

  • नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शेयर किया वीडियो
  • बेटी शोरा ने किया 'बारिश की जाये' पर डांस
  • बॉलीवुड एक्टर हैं नवाजुद्दीन
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का पहला म्यूजिक वीडियो ‘बारिश की जाए' अभी हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें उन्हें डांस करते हुए देखा गया है. अपने पिता के इस गाने पर अब उनकी बेटी शोरा का भी डांस करता हुआ एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को खुद नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर तरह-तरह से अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं,


नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Instagram) ने अपनी बेटी का जो वीडियो पोस्ट किया है, उसमें वह घर के अंदर उनके गाने 'बारिश की जाए' पर बहुत ही खूबसूरती से डांस कर रही हैं. इसके कैप्शन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने लिखा है, 'मेरे जैसे-तैसे डांस स्टेप्स से शोरा के एकदम परफेक्ट स्टेप्स तक.' शोरा के इस वीडियो को लोग कितना पसंद कर रहे हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब तक इस वीडियो पर 5 लाख 50 हजार से भी अधिक लाइक्स आ चुके हैं. नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui Dance Video) के अधिकतर फैन्स इस वीडियो को देख कर उनकी बेटी पर प्यार बरसाते हुए दिख रहे हैं. कमेंट सेक्शन में बहुत से फैंस ने उनकी बेटी को बहुत ही सुंदर बताया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के पहले म्यूजिक वीडियो बारिश की जाए में वे सुनंदा शर्मा (Sunanda Sharma) के साथ नजर आये हैं. सिंगर बी प्राक (B Praak) ने इसे गाया है, जबकि मशहूर लिरिक्स राइटर जानी (Jaani) ने इस गाने को लिखा है.