नव्या नवेली ने लग्जरी कार छोड़ देसी अवतार में चलाया ट्रैक्टर, अमिताभ की नातिन की सादगी देख फैन्स बोले- रियल स्टार किड

इन दिनों नव्या नंदा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप का भी दिल खुश हो जाएगा. इस वीडियो में अपनी लग्जरी गाड़ियों को छोड़कर नव्या गांव में ट्रैक्टर की सवारी करती नजर आ रही हैं.

नव्या नवेली ने लग्जरी कार छोड़ देसी अवतार में चलाया ट्रैक्टर, अमिताभ की नातिन की सादगी देख फैन्स बोले- रियल स्टार किड

नव्या नवेली का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

एक तरफ जहां बॉलीवुड में इन दिनों स्टार किड्स अपने फैशन और लेट नाइट पार्टीज़ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, वहीं कोई ऐसा भी है जिसकी सादगी लोगों को कायल कर रही है. इनका ताल्लुक बॉलीवुड के सबसे मशहूर फिल्मी खानदान से है. जी हां बिल्कुल ठीक समझ रहे हैं आप. हम बात कर रहे हैं अमिताभ बच्चन की लाडली नातिन नव्या नवेली नंदा की, जिन्होंने एक्टिंग को करियर नहीं बनाया बल्कि वे एक एंटरप्रिन्योर के रूप मे अपनी पहचान बना रहीं हैं. 

इन दिनों नव्या नंदा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप का भी दिल खुश हो जाएगा. इस वीडियो में अपनी लग्जरी गाड़ियों को छोड़कर नव्या गुजरात के ग्रामीण इलाके में मिनी ट्रैक्टर की सवारी करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को जहां सोशल मीडिया पर फैंस और बॉलीवुड स्टार्स बेहद पसंद कर रहे हैं. वहीं उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने भी वीडियो पर दिलचस्प कमेंट किया है.

बच्चन परिवार की लाडली नव्या नवेली नंदा इन दिनों अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी सादगी से भी लोगों का दिल जीत रही हैं. हाल ही में नव्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो गुजरात के गणेशपुरा गांव पहुंची और बहुत ही सादगी भरे अंदाज में खटिया पर बैठकर लोगों से बातें करती हुई दिखाई दीं. यही नहीं गांव की हरियाली और मौसम में नव्या नवेली डूबी हुई नजर आ रही हैं. यहां पहुंचकर नव्या अपनी लग्जरी कार को छोड़कर मिनी ट्रैक्टर की सवारी का लुत्फ उठाती भी नजर आईं. इस दौरान नव्या ने बहुत ही लाइट पर्पल कलर का फ्लोरल प्रिंट सूट पहन रखा है और सिंपलीसिटी में भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. 

सिद्धांत चतुर्वेदी ने इस वीडियो को लाइक करते हुए कमेंट में लिखा है-' नदिया के पार'. आपको बता दें कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में भी फिल्म नदिया के पार का कौन दिसा में लेके चला रे ...गाना बज रह रहा है. नव्या की मां यानी अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता ने भी इस वीडियो को पसंद करते हुए लिखा है, हाउ लवली डार्लिंग. यहां नव्या गांव की औरतों से मिलीं जिन्होंने माथे पर टीका लगाकर नव्या का स्वागत किया. आपको बता दें कि शोबिज से दुनिया से अलग नव्या एक एन्टरप्रिन्योर की दिशा में आगे बढ़ी हैं और उन्होंने महिला केंद्रित हेल्थ टेक कंपनी खोली है.

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com