नव्या नवेली नंदा ने शेयर की Photo, रयूमर्ड बॉयफ्रेंड मिजान जाफरी ने किया ये कमेंट

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की इंस्टाग्राम पोस्ट पर मिजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) ने कमेंट किया है, जो खूब सुर्खियों में है.

नव्या नवेली नंदा ने शेयर की Photo, रयूमर्ड बॉयफ्रेंड मिजान जाफरी ने किया ये कमेंट

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) ने शेयर की फोटो

खास बातें

  • नाव्या नवेली नंदा का इंस्टाग्राम पोस्ट हुआ वायरल
  • नाव्या की फोटो पर रयूमर बॉयफ्रेंड मिजान जाफरी ने किया ये कमेंट
  • नाव्या ने छत पर बैठकर शेयर की प्यारी फोटो
नई दिल्ली:

श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) की बेटी नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) और जावेद जाफरी के बेटे मिजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए है. दरअसल, नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट को पब्लिक किया है. हाल ही में उन्होंने खुद की एक प्यारी सी फोटो शेयर की, जिसमें वो अपने बालों से चेहरा ढका हुआ है और छत पर बैठी हुई हैं. सिर्फ इतना ही नहीं उन्होंने खूबसूरत सा कैप्शन भी लिखा है, 'सारंगी बजाने वाली लड़की छत पर'. 

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) की फोटो पर मिजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) ने कमेंट करते हुए लिखा- "क्या आप अपना चेहरा दिखा सकती हैं". साथ ही मिजान ने कमेंट के साथ दिल वाली इमोजी भी शेयर की है. और कुछ देर बाद ही नाव्या की इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी. नव्या की फोटो को फैन्स पसंद कर रहे हैं और इस पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

l5v4hqtg

नाव्या नवेली
Photo Credit: नाव्या नवेली


बता दें कि मिजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) ने पिछले साल मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में कहा था कि- हम दोनों का फ्रेंड्स ग्रुप है. और असल में वह मेरी बहन की बेस्टी है और मेरी अच्छी दोस्त है. मेरा किसी के साथ कोई रिलेशनशिप नहीं है. मिजान ने आगे कहा था कि वो अपनी बहन Alaviaa जाफरी का जिक्र करते हुए कहते हैं कि अलविया, नव्या के करीबी दोस्तों में से एक हैं और नव्या अकसर उनके साथ इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मिजान जाफरी (Meezaan Jaaferi) मलाल फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. जिसमें वह संजय लीला भंसाली की भतीजी शर्मिन सहगल संग कास्ट किए गए थे. मिजान जल्द ही प्रियदर्शन की हंगामा 2 में भी शिल्पा शेट्टी, परेश रावल के साथ नजर आएंगे. वहीं श्वेता बच्चन नंदा और बिजनेसमैन निखिल नंदा की बेटी नव्या नंदा ने इसी साल न्यूयॉर्क के फोर्डम यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन पूरी की. साथ ही वह आरा हेल्थ नाम से एक ऑनलाइन हेल्थकेयर पोर्टल भी चलाती हैं. उन्होंने अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा के डिजाइनर मनीषा जयसिंह के लिए साल 2018 में मॉडलिंग भी की थी.