विज्ञापन
Story ProgressBack

जब नताशा स्तांकोविक के एक्स बॉयफ्रेंड ने एक साथ दो लड़कियों के लिए प्यार का इजहार, देखने वाले था एक्ट्रेस का चेहरा

इंटरनेट पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इसमें अली गोनी ने प्यार का ऐसा इजहार किया कि नताशा भी सुनकर हैरान रह गईं.

जब नताशा स्तांकोविक के एक्स बॉयफ्रेंड ने एक साथ दो लड़कियों के लिए प्यार का इजहार, देखने वाले था एक्ट्रेस का चेहरा
जब अली गोनी की वजह से हैरान रह गईं नताशा
नई दिल्ली:

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक हाल ही में अपने अलगाव की लगातार अफवाहों के कारण सुर्खियों में रहे हैं. 2020 में एक इंटिमेट सेरेमनी में शादी करने वाले इस जोड़े ने उसी साल अपने बेटे अगस्त्य का स्वागत किया. पिछले साल अपने बेटे की मौजूदगी में अपनी शादी की कस्में रीन्यू करने के बावजूद अटकलें लगाई जा रही हैं कि नताशा और हार्दिक अलग हो सकते हैं. हालांकि इसकी कोई ऑफीशियल कन्फर्मेशन नहीं आई है. इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने लगा है. ये नच बलिए का है और इस वीडियो में नताशा, अली गोनी और जैस्मीन भसीन साथ नजर आ रहे हैं. 

क्लिप में जैस्मीन भसीन जो अली की गर्लफ्रेंड हैं उनके लिए अपने बिना शर्त प्यार का इजहार करती हैं. उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि अली को अपनी दिलचस्पी दिखाने के लिए किसी लड़की से बात करने की जरूरत नहीं है क्योंकि उनका लुक ही काफी है. जैस्मीन ने कहा, "मैं उससे प्यार करती हूं. यह बिना शर्त है. सबको ऐसा लगता है... कि जो भी है. क्योंकि अली है ऐसा थोड़ा. उसके लिए लड़कियां... मतलब बोलने की भी जरूरत नहीं पड़ती..आंखों आंखों में ही घुमा देता है सबको." इस मजेदार कमेंट ने नताशा समेत सभी को हंसने पर मजबूर कर दिया.

वीडियो में जजों में श्रद्धा कपूर, रवीना टंडन और प्रभास भी शामिल हैं. एक समय पर प्रभास अली से उनके रिलेशनशिप स्टेटस के बारे में पूछते हैं और अली मजाकिया अंदाज में जवाब देता है कि वह नताशा और जैस्मीन दोनों से प्यार करता है. इस मजाक से एक्टर और जैस्मीन हंसने लगे जबकि नताशा भी कुछ देर के लिए हैरान रह गईं. फिर हंसी में शामिल हो गईं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि अली गोनी और नताशा भी एक दूसरे को डेट कर चुकी हैं. उन्होंने 2018 में नच बलिए 9 में बतौर एक्स कपल हिस्सा लिया था. टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में, अली ने अपने ब्रेकअप कन्फर्म किया और कहा कि वह एक भारतीय लड़की को डेट करना पसंद करेंगे. उन्होंने अपने अलगाव की वजह कल्चरल डिफ्रेंस बताई थी.

नताशा और हार्दिक के अलगाव की अफवाहें तब फैलने लगीं जब रेडिट पोस्ट में दावा किया गया कि नताशा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से हार्दिक का सरनेम हटा दिया है और उनके साथ अपनी ज़्यादातर तस्वीरें डिलीट कर दी हैं. इस घटनाक्रम ने उनके रिश्ते के स्टेटस के बारे में तमाम बातें बनाई जा रही हैं. लेकिन अभी तक कुछ भी साफ नहीं है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
गोविंदा ने चढ़ती जवानी गाने पर अरुणा ईरानी के साथ किया डांस, देखकर समझ जाएंगे यूं ही हीरो नंबर वन नहीं हैं वो
जब नताशा स्तांकोविक के एक्स बॉयफ्रेंड ने एक साथ दो लड़कियों के लिए प्यार का इजहार, देखने वाले था एक्ट्रेस का चेहरा
लगान का 23 साल पुराना वीडियो, कुछ यूं दिखी आमिर खान से लेकर अन्य एक्टर्स की झलक 
Next Article
लगान का 23 साल पुराना वीडियो, कुछ यूं दिखी आमिर खान से लेकर अन्य एक्टर्स की झलक 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;