सैर पर निकलीं हार्दिक पांड्या की बीवी नताशा स्टेनकोविक, बेटे को दिखाया हाथी और चीता...देखें Photos

नताशा स्टेनकोविक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सर्बिया में वेकेशंस इंजॉय करते हुए फोटो पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में वे अपने बेटे के साथ बेहद सुकून भरे पल बिताती हुई नजर आ रही हैं.

सैर पर निकलीं हार्दिक पांड्या की बीवी नताशा स्टेनकोविक, बेटे को दिखाया हाथी और चीता...देखें Photos

नताशा स्टेनकोविक ने शेयर कीं तस्वीरें

नई दिल्ली :

इंडियन क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अक्सर वे यहां अपनी और अपने क्यूट बेटे की फोटो शेयर करते हुए देखे जाते हैं. हाल ही में नताशा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नताशा ने अपने बेटे के साथ बिताए गए खास पलों को कैमरे में कैद किया है. इन तस्वीरों में नताशा और उनके बेटे अगस्त्य दोनों ही बेहद खुश नजर आ रहे हैं. दरअसल जहां हार्दिक पांड्या इन दिनों यूएई में मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल 14 खेलने की तैयारी कर रहे हैं, वहीं उनकी पत्नी नताशा बेटे अगस्त्य के साथ सर्बिया में अपनी शानदार छुट्टियां मना रही हैं. 

नताशा स्टेनकोविक ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सर्बिया में वेकेशंस इंजॉय करते हुए फोटो पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों में वे अपने बेटे के साथ बेहद सुकून भरे पल बिताती हुई नजर आ रही हैं. नताशा ने अगस्त्य के साथ चिड़ियाघर में सैर करते हुए कुछ तस्वीरें साझा की हैं. पहली तस्वीर में जहां नताशा अगस्त्य को गोद में उठाए हुए नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वे अकेली आती हुई दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने पिंक कलर की बॉबी प्रिंट ड्रेस पहनी हुई है, जिसमें वे बेहद ग्लैमरस लग रही हैं.

नताशा ने बाकी जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें हाथी, लेपर्ड देखने को मिल रहे हैं. नताशा ने बेटे की भी बेहद क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं. एक तस्वीर में अगस्त्य बेबी स्ट्रॉलर में बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं. एक अन्य तस्वीर में नताशा बेटे का हाथ पकड़कर चलने में उनकी मदद करते हुए देखी जा सकती हैं. इस तरह से सभी तस्वीरों में मां और बेटे के बीच सुपर क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. कुछ घटों में ही तस्वीरों को 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com