50 साल के करियर में नहीं किया नंदमुरी बालकृष्णा ने कोई भी विज्ञापन, इंटरव्यू में बताई यह वजह

सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्णा (Nandamuri Balakrishna) ने किया खुलासा, अपने जीवन के 50 साल के करियर में नहीं किया कोई विज्ञापन

50 साल के करियर में नहीं किया नंदमुरी बालकृष्णा ने कोई भी विज्ञापन, इंटरव्यू में बताई यह वजह

एक्टर नंदमुरी बालकृष्णा (Nandamuri Balakrishna) आज मना रहे हैं अपना 60वां जन्मदिन

खास बातें

  • नंदमुरी बालकृष्णा आज सेलिब्रेट कर रहे हैं अपना 60वां बर्थडे
  • एक्टर ने 50 सालों में नहीं किया कोई भी विज्ञापन
  • इंटरव्यू में बताई यह वजह
नई दिल्ली:

टॉलीवुड सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्णा (Nandamuri Balakrishna) आज अपना 60वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. एक्टर ने अपने 50 साल के करियर में कई सुपरहिट फिल्में की है. नंदमुरी ने इन 50 सालों में करीब 108 फिल्मों में काम किया है, जिसमें एक्टर ने एंटरटेनर के तौर पर ऐतिहासिक, पौराणिक और साइंस फिक जैसी फिल्मों में अपने अलग-अलग किरदार से लोगों का मनोरंजन किया है. नंदमुरी बालकृष्णा टॉलीवुड के ऐसे कलाकारों में से एक हैं, जिन्होंने आज तक किसी भी उत्पाद का विज्ञापन नहीं किया. अपने इतने लंबे करियर में एक्टर ने कभी किसी भी सामान का प्रचार नहीं किया. 


हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर नंदमुरी बालकृष्णा (Nandamuri Balakrishna Birthdya) ने इस बारे में बातचीत की. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ने इंटरव्यू में कहा, "पिछले 5 दशक से फैन्स और तेलुगु लोग मेरे प्रति अपना प्यार और प्रशंसा दर्शा रहे हैं. मैं उनके प्यार का उपयोग व्यवसायिक तौर पर कर उनसे पैसे नहीं कमा सकता. एक एक्टर होने के नाते मेरी जिम्मेदारी है कि मैं अपनी फिल्मों के जरिए उनका मनोरंजन करूं और मैं जीवन भर ऐसा ही करता रहूंगा."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में बातचीत करते हुए एक्टर नंदमुरी बालकृष्णा (Nandamuri Balakrishna) ने बताया कि वह जल्द ही डायरेक्टर बोयापति सिरनू के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू करेंगे. उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक आज उनके बर्थडे पर रिलीज हो गया है. बता दें, फिल्म की शूटिंग मार्च में हैदराबाद में चल रही थी लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग बंद हो गई. अब जल्द ही यह शूटिंग शुरू होगी.