मरे हुए दोस्त के नाम पर रखा बेटे का नाम, कभी बना कैशियर तो कभी सेल्समैन...आज बड़े-बड़े इस लड़के को ठोकते हैं सलाम, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रहा लड़का आज की डेट में बहुत बड़ा स्टार है. इस लड़के ने फिल्मों में इतना नाम कमा लिया है कि बड़े-बड़े लोग इनके फैन हैं. इस लड़के ने अपने मरे हुए दोस्त के नाम पर अपने बेटे का नाम रखा था. क्या आप इन्हें पहचान पाए?

मरे हुए दोस्त के नाम पर रखा बेटे का नाम, कभी बना कैशियर तो कभी सेल्समैन...आज बड़े-बड़े इस लड़के को ठोकते हैं सलाम, पहचाना क्या?

क्या आप पहचान सकते हैं कि ये लड़का कौन है?

नई दिल्ली :

सफेद रंग की शर्ट में सीधा-सादा सा दिख रहा ये लड़का आज साउथ सिनेमा का बहुत नाम बन चुका है. ये तमिल सिनेमा का बहुत बड़ा एक्टर ही नहीं, बल्कि जाना माना प्रोड्यूसर भी है. शुरूआती दिनों में इन्होंने कई छोटे-मोटे रोल किए. इतना ही नहीं, घर चलाने के लिए इस एक्टर ने कभी कैशियर, सेल्समैन और फोन बूथ ऑपरेटर का काम किया. इतना ही नहीं, ये बच्चा अधिक पैसे कमाने के लिए दुबई चला गया, क्योंकि वहां भारत के मुकाबले चार गुना पैसा मिल रहा था.

अगर आप अब भी इन्हें नहीं पहचान पाए तो आपको बता दें कि ये हैं तमिल सिनेमा के जाने-माने एक्टर और प्रोड्यूसर विजय सेतुपति. विजय सेतुपति ने तमिल सिनेमा में खूब नाम कमाया. उन्होंने नेशनल अवार्ड के साथ ही कई फिल्मफेयर अवार्ड भी जीते. कई छोटे-मोटे रोल करने के बाद साल 2010 में आई फिल्म थेनमुर्क परुवाकाटरू उनके करियर की टर्निंग प्वाइंट साबित हुई. इस फिल्म के साथ उन्हें बड़ी सफलता हाथ लगी और इसके लिए उन्हें नेशनल अवार्ड भी मिला.

दुबई में एक अकाउंटेंट के तौर पर काम कर रहे विजय साल 2003 में भारत लौटे और यहां फिल्मों में हाथ आजमाया. साल 2003 में ही उन्होंने अपनी गर्ल्डफ्रेंड जेसी से शादी कर ली, जिन्हें वह ऑनलाइन मिले थे और डेट करना शुरू किया था. विजय के दो बच्चे हैं बेटा सूर्या और बेटी श्रीजा. विजय सेतुपति ने अपने बेटे का नाम अपने गुजरे हुए दोस्त सूर्या के नाम पर रखा है, जो बचपन में ही उन्हें छोड़ गया था.

सनी देओल और Director अनिल शर्मा ने Gadar 2 की सक्सेस पर क्या कहा?

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com