विज्ञापन

शोभिता धुलिपाला से शादी से पहले नागा चैतन्य ने इंस्टाग्राम से डिलीट किया एक्स वाइफ सामंथा के साथ आखिरी पोस्ट, देखें कौनसी थी फोटो

नागा चैतन्य ने शोभिता धुलिपाला संग शादी के बंधन में बंधने से पहले सामंथा संग इंस्टाग्राम से आखिरी फोटो को डिलीट कर दिया है.

शोभिता धुलिपाला से शादी से पहले नागा चैतन्य ने इंस्टाग्राम से डिलीट किया एक्स वाइफ सामंथा के साथ आखिरी पोस्ट, देखें कौनसी थी फोटो
नागा चैतन्य ने सामंथा के साथ इंस्टाग्राम से आखिरी फोटो की डिलीट
नई दिल्ली:

साउथ एक्टर नागा चैतन्य ने बीते दिनों अपनी गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से शादी की. वहीं जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं. वहीं इसके बाद से इंटरनेट यूजर्स नागा चैतन्य से उनकी एक्स वाइफ सामंथा के साथ तस्वीरों को इंस्टाग्राम से हटाने के लिए कह रहे थे और उन्होंने ऐसा किया भी. लेकिन उन्होंने एक तस्वीर को डिलीट नहीं किया था, जो कि सामंथा के साथ फॉर्मूला 1 रेसट्रैक की थी. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया था, थ्रो बैक.... मिसेज एंड द गर्लफ्रेंड.

हालांकि एक्टर ने अब एक्स वाइफ के साथ इस आखिरी फोटो को भी इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया है. जबकि उनके इंस्टाग्राम फीड पर एक आखिरी फोटो है,जो कि उनकी फिल्म माजिली की है, जिसमें दोनों साथ नजर आए थे. 

Latest and Breaking News on NDTV

जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि शोभिता धुलिपाला संग सगाई की तस्वीरें शेयर करने के बाद से सामंथा के फैंस उनसे एक्स वाइफ के साथ तस्वीरें डिलीट करने की बात कह रहे थे. इसके चलते उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. 

गौरतलब है कि नागा चैतन्य और सामंथा रुथ प्रभु की 2017 में शादी हुई थी. इससे पहले दोनों ने एक दूसरे को दो साल डेट किया. वहीं चार साल साथ रहने के बाद 2021 में कपल का तलाक हो गया. वहीं इसका कारण उन्होंने पर्सनल कहा. इसके कुछ समय बाद ही नागा चैतन्य के शोभिता को डेट करने की खबर आई और वह फिर चर्चा में आ गए. हालांकि कपल ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया. वहीं कुछ महीने पहले नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने अपना आशीर्वाद देते हुए शोभिता के साथ अपने बेटे की सगाई की तस्वीरें शेयर की थीं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com