विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 04, 2023

कभी हंसाती तो कभी डराती हैं बॉलीवुड की यह टॉप 10 हॉरर कॉमेडी मूवीज, आपने देखी हैं क्या

हॉरर कॉमेडी ऐसा जॉनर जो आपको हंसाते हुए कब डराने लगे पता ही नहीं चलता है. हम आपके लिए लाए हैं बॉलीवुड की ऐसी ही टॉप 10 हॉरर कॉमेडी मूवीज, जिन्हें एक बार देखना तो बनता है.

Read Time: 4 mins
कभी हंसाती तो कभी डराती हैं बॉलीवुड की यह टॉप 10 हॉरर कॉमेडी मूवीज, आपने देखी हैं क्या
हॉरर और कॉमेडी दोनों के हैं शौकीन तो ये हॉरर कॉमेडी मूवीज देखना ना भूलें
नई दिल्ली:

कॉमेडी फिल्में और हॉरर फिल्मों के शौकीन बहुत लोग होते हैं. कुछ लोग ऐसे शौकीनों के बीच का जॉनर पसंद करते हैं. मतलब उन्हें वो हॉरर पसंद होता है जिसमें थोड़ा बहुत कॉमेडी का तड़का भी लगा हो. यानी कि जब मन करे तब डरते डरते हंस लें या फिर हंसते हंसते डर ले. बॉलीवुड में भी कुछ ऐसी फिल्में बनी हैं जो कभी आपको गुदगुदाती हैं तो कभी आपको डराती हैं. कौन कौन सी हैं वो फिल्में चलिए आपको बताते हैं.

बॉलीवुड की टॉप 10 हॉरर कॉमेडी मूवीज

भूल भुलैया (2007)

अक्षय कुमार और विद्या बालन की इस फिल्म में जितना रोमांचित करने वाला हॉरर था उतना ही गुदगुदाने वाला ह्यूमर भी. इस फिल्म को आप जब भी देखें तो मूड रिफ्रेश हो ही जाएगा.

गोलमाल अगेन (2017)

कॉमेडी जोनर की इस फिल्म में हॉरर का तड़का लगा तो दर्शकों की दिलचस्पी अलग ही लेवल पर पहुंच गई. अपने हॉरर से दर्शकों को हंसाने में ये फिल्म जबरदस्त तरीके से कामयाब हुई.

भूतनाथ रिटर्न (2014)

अमिताभ बच्चन की मौजूदगी, कॉमेडी और हॉरर के साथ इस फिल्म में पॉलीटिकल सटायर भी था. भूत अगर चुनावी मैदान में उतरे तो क्या होगा, इस दिलचस्प प्लॉट ने फिल्म को मजेदार बना दिया.

हैलो ब्रदर (1999)

ये फिल्म हो सकता है हर दर्शक की कसौटी पर खरी न उतरे. लेकिन मूड फ्रेश करने के लिए बिना दिमाग लगाए किसी मूवी को देखते हुए ठहाका लगाना है तो हैलो ब्रदर परफेक्ट है.

गो गोआ गॉन (2013)

हॉलीवुड मूवीज में जॉम्बीज डरावने हो सकते हैं. लेकिन बॉलीवुड में जॉम्बीज भी हंसाने में पीछे नहीं रहे. न हो यकीन तो आप कभी भी गो गोआ गॉन देख सकते हैं.

भूत बंगला (1965)

बॉलीवुड में महमूद का नाम यानी की कॉमेडी के शहंशाह की बात होना है. अब जरा सोचिए कि जो फिल्म वो खुद डायरेक्ट करें और उसमें काम भी करें तो वो कितनी हॉरर होगी और कितनी कॉमिक.

चमत्कार (1992)

नसीरुद्दीन जैसा संजीदा कलाकार और शाहरुख खान जैसा रोमांस का बादशाह मिलकर फिल्मी पर्दे पर आए तो चमत्कार ही होगा. इसमें हॉरर और कॉमेडी के कुछ मंत्र और मिल जाएं तो दर्शक वाह वाह करने पर मजबूर हो ही जाते हैं.

हम तुम और घोस्ट (2010)

चलते फिरते जिंदा इंसान को भूत दिखने लग जाएं और उससे बातें भी करें तो उस पर क्या गुजरेगी. ऐसे ही एक शख्स की कहानी है ये फिल्म. जिसमें भूत एक इंसान से मदद मांगने आते हैं.

नानू की जानू (2018)

लाफ्टर और हॉरर के साथ इमोशन्स के साथ मिलकर एक शानदार मिक्स बन कर तैयार हुआ है जिसका नाम है नानू की जानू. अभय देओल का काम पसंद है तो ये फिल्म देखना जरूर बनता है.

स्त्री (2018)

रूह कंपा देने वाला हॉरर और रिब्स दुखाने वाली कॉमेडी ये है स्त्री फिल्म का जबरदस्त कॉम्बिनेशन. जिसके साथ एक सोशल मैसेज भी है जो फिल्म खत्म होते होते इंप्रेस करता है.

Met Gala 2023: आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, ईशा अंबानी ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
करीना कपूर की सासू मां को एक आंख नहीं भाई उनकी ये फिल्म, बताया बेतुका और समझ से परे
कभी हंसाती तो कभी डराती हैं बॉलीवुड की यह टॉप 10 हॉरर कॉमेडी मूवीज, आपने देखी हैं क्या
Exclusive: अमेरिका में था, बिग बॉस की टीम ने प्राइवेट जेट से बुलाया ये कंटेस्टेंट!
Next Article
Exclusive: अमेरिका में था, बिग बॉस की टीम ने प्राइवेट जेट से बुलाया ये कंटेस्टेंट!
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;