Mouni Roy के ट्रेडिशनल लुक ने जीता दिल, व्हाइट ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज- देखें Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं.

Mouni Roy के ट्रेडिशनल लुक ने जीता दिल, व्हाइट ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज- देखें Photos

मौनी रॉय (Mouni Roy) का ट्रेडिशनल ड्रेस में दिखा खूबसूरत अंदाज

खास बातें

  • मौनी रॉय के ट्रेडिशनल लुक ने जीता लोगों का दिल
  • व्हाइट आउटफिट में दिखा एक्ट्रेस का खूबसूरत अंदाज
  • मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अपने काम और अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. वह इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव नजर आ रही हैं. मौनी रॉय अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने व्हाइट आउटफिट में अपने स्टाइल से सुर्खियां बटोरने में कोई कमी नहीं छोड़ी है. मौनी रॉय की इन फोटोज को लेकर फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. 

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस का पारंपरिक लुक देखने लायक है. व्हाइट चिकन के आउटफिट और झुमकों के साथ मौनी रॉय का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. इन तस्वीरों को साझा करते हुए मौनी रॉय ने लिखा, "आशा है कि ओणम का यह रंग और रोशनी आपके घर में ढेर सारी खुशियां भर दे. आप सभी को ओणम की बहुत-बहुत बधाई." एक्ट्रेस का यह ओणम लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है. इसके अलावा मौनी रॉय ने और भी कई तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें उनका स्टाइल लाजवाब लग रहा था. 

#goodvibesonly✌???? In my fav @appapop

A post shared by mon (@imouniroy) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मौनी रॉय (Mouni Roy) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ 'गोल्ड' फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी. इसके बाद 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' और 'रोमियो अकबर वाल्टर' रिलीज हुई थी. एक्ट्रेस मौनी रॉय 'ब्रह्मास्त्र' और 'मुगल' में भी नजर आएंगी. इसके साथ ही मौनी रॉय लंदन कॉन्फिडेंशियल के जरिए ओटीटी में भी एंट्री कर चुकी हैं. फिल्मों में कदम रखने से पहले मौनी रॉय ने टीवी की दुनिया में भी अपने किरदार से खूब सुर्खियां बटोरी थीं. खासकर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'नागिन' के जरिए मौनी रॉय ने दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी.