कतर की सबसे ऊंची इमारत पर मौनी रॉय की स्टाइलिश चाल, फैन्स ने यूं लुटाया प्यार- देखें Video

मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में मौनी 'कतर' की सबसे ऊंची बिल्डिंग की छत पर अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरती हुई नजर आ रही हैं.

कतर की सबसे ऊंची इमारत पर मौनी रॉय की स्टाइलिश चाल, फैन्स ने यूं लुटाया प्यार- देखें Video

मौनी रॉय ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने गॉर्जियस और स्टनिंग लुक को लेकर अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. मौनी अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का दिल जीत लेने का हुनर जानती हैं. एक बार फिर मौनी अपनी खूबसूरती का जादू चलाती हुई नज़र आ रही हैं. लेकिन इस बार मौनी ने अपनी खूबसूरती का जादू 'कतर' में चलाया है.  मौनी ने इन दिनों कतर की राजधानी दोहा में हैं. मौनी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वालीं अपनी हर खूबसूरत तस्वीर और जबरदस्त वीडियोज़ से मौनी फैंस को अपना दीवाना बना लेती हैं. यही वजह है कि लगातार मौनी को पसंद करने वालों की लिस्ट लंबी होती जा रही है.

मौनी रॉय ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपना लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में मौनी 'कतर' की सबसे ऊंची बिल्डिंग की छत पर अपनी खूबसूरती का जादू बिखेरती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मौनी ने पिंक कलर का ऑफ शोल्डर साइड स्लिट गाउन पहन रखा है. इस गाउन के साथ मौनी हाई हील सैंडल पहनकर कैटवॉक करती हुई देखी जा सकती हैं. मौनी ने अपने इस लुक में व्हाइट कलर का गॉगल पहन रखा है जो उनके लुक को  कंप्लीट कर रखा है. इस वीडियो में शहर की खूबसूरती के साथ मौनी की खूबसूरती फैंस को बेहद पसंद आ रही है.

मौनी रॉय ने अपने इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा है, 'इस शहर की खूबसूरती से प्यार हो गया है. ऑन द टॉप ऑफ द वर्ल्ड'. मौनी की खूबसूरती पर सेलिब्रिटीज ने जमकर तारीफ की है. एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर ने जहां मौनी के इस पोस्ट पर 'उफ्फ' लिखा है, तो वहीं टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी ने लिखा, 'Such a beauty'. वहीं एक्ट्रेस आश्का गरोड़िया ने हॉट ईमोजी पोस्ट किया. मौनी के फैंस ने ग्रेसफुल और स्टनिंग बताया.उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा,  'आप क्वीन लग रही हैं'.

Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com