मौनी रॉय ने गुलाबी लहंगे में ‘अंबरसरिया’ गाने पर दिखाई अपनी क्यूट अदाएं, जमकर वायरल हो रहा Video

मौनी रॉय का एक लेटस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मौनी बहुत प्यारी लग रही हैं.

मौनी रॉय ने गुलाबी लहंगे में ‘अंबरसरिया’ गाने पर दिखाई अपनी क्यूट अदाएं, जमकर वायरल हो रहा Video

गुलाबी लहंगे में मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट साझा कर फैन्स का मनोरंजन करती रहती हैं. वे कहीं भी क्यों न हों, फैन्स को अपनी अपडेट देना नहीं भूलतीं. मौनी के हर एक पोस्ट को उनके चाहने वाले पसंद भी खूब करते हैं. इसी क्रम में मौनी का एक लेटस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पिंक कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मौनी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. मौनी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि मौनी रॉय गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में ‘अंबरसरिया' गाना चल रहा है. लहंगे के साथ एक्ट्रेस ने कानों में सिल्वर के बड़े-बड़े इयरिंग और माथे पर मांग टीका डाला है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. वीडियो में मौनी को ट्वर्ल (घूमते) करते हुए भी देखा जा सकता है. मौनी के एक्सप्रेशंस भी वीडियो में बड़े ही प्यारे लग रहे हैं. इसे शेयर करते हुए उन्होंने ‘स्टेज रेडी' कैप्शन दिया है, जिससे पता चलता है कि स्टेज पर जाने से पहले उन्होंने इस वीडियो को बनाया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को कुछ ही देर में 22 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए ‘जस्ट परफेक्ट' लिखा है. तो वहीं लोग यह भी कहते हुए दिख रहे हैं कि मौनी इस लहंगे में किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं. बात करें वर्क फ्रंट की तो ‘ब्रह्मास्त्र' एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म है.