मौनी रॉय ने Birthday पर शेयर किया प्यारा सा Video, होटल के बाहर मस्ती करती आईं नजर

मौनी रॉय (Mouni Roy) आज अपना 35 वां बर्थडे मना रही हैं और इस खास मौके पर मौनी ने अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.

मौनी रॉय ने Birthday पर शेयर किया प्यारा सा Video, होटल के बाहर मस्ती करती आईं नजर

Birthday पर मौनी रॉय (Mouni Roy) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • मौनी रॉय का वीडियो हुआ वायरल
  • मौनी रॉय ब्लू एंड व्हाइट कलर के ड्रेस में आईं नजर
  • इन दिनों वेकेशंस पर हैं मौनी रॉय
नई दिल्ली:

मौनी रॉय (Mouni Roy) टीवी से लेकर हिंदी सिनेमा तक अपनी एक अलग पहचान बनाई है साथ ही वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन मौनी की फोटो और वीडियो वायरल होते रहते हैं. मौनी रॉय अपने स्टाइल को लेकर भी हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy Birthday) आज अपना 35 वां बर्थडे मना रही हैं और इस खास मौके पर मौनी ने अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है जिसमें वह 'थैंक्यू' बोलती हुईं नजर आ रही हैं. मौनी रॉय इस वीडियो में बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं और उनकी लुक की बात करें तो इस वीडियो में मौनी ने ब्लू एंड व्हाइट कलर की ड्रेस पहन रखी हैं जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

A post shared by mon (@imouniroy) on

इस वीडियो को शेयर करते हुए मौनी रॉय (Mouni Roy) ने प्यारा सा कैप्शन लिखा है- गुड मॉर्निंग... जन्मदिन की बधाई के लिए धन्यवाद. आप सब की मैं बहुत आभारी हूं. मौनी रॉय के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं 1 घंटे के अंदर इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा बार  देखा जा चुका है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मौनी रॉय (Mouni Roy) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह वेब सीरीज 'लंदन कॉन्फिडेंशियल' के जरिए ओटीटी की दुनिया में एंट्री कर चुकी हैं. मौनी रॉय स्टारर यह सीरीज क्राइम और थ्रिलर से भरपूर है. एक्ट्रेस के बॉलीवुड करियर की बात करें तो उन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह आखिरी बार फिल्म 'मेड इन चाइना' में भी नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने एक्टर राजकुमार राव के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.