बंदर ने पानी बचाने की कोशिश में किया कुछ ऐसा, Video पोस्ट कर बॉलीवुड एक्टर बोले- हर इंसान को...

बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक बंदर बहते हुए पानी को रोकने की जीतोड़ कोशिश कर रहा है.

बंदर ने पानी बचाने की कोशिश में किया कुछ ऐसा, Video पोस्ट कर बॉलीवुड एक्टर बोले- हर इंसान को...

अश्मित पटेल (Ashmit Patel) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • एक्टर अश्मित पटेल ने शेयर किया वीडियो
  • बहते हुए पानी को रोक रहा था बंदर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बिग बॉस (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) के भाई एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel) ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. होली के मौके पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक बंदर पानी को बहने से रोकने की कोशिश कर रहा है. एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel Video) द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर बॉलीवुड डायरेक्टर ने दिया जवाब, बोले- आपको नई कांग्रेस की जरूरत है...

एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "यह काफी अच्छा है, हर किसी को यह देखना चाहिए. उम्मीद करता हूं कि हम सभी ने बिना पानी के होली (Holi 2020) खेली होगी. हैप्पी होली और बहुत सारा प्यार." अश्मित (Ashmit Patel Twitter) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक बंदर पानी को बर्बाद होने से बचाने की कोशिश कर रहा है. 

तैमूर अली खान सफेद कुर्ते पजामे में मम्मी-पापा के साथ यूं निकले होली मनाने, Video हुआ वायरल

बता दें, एक्टर अश्मित पटेल (Ashmit Patel) ने अपने करियर की शुरुआत महेश भट्ट के असिस्टेंड डायरेक्टर के तौर पर की थी. उन्होंने 'आप मुझे अच्छे लगने लगे हैं', 'राज' और 'अवारा पागल दीवाना' जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया. अश्मित पटेल (Ashmit Patel) ने साल 2003 में महेश भट्ट की फिल्म 'इंतेहा' से एक्टिंग में अपना डेब्यू किया. इसके बाद एक्टर ने कई फिल्में की. हालांकि, उन्हें बिग बॉस (Bigg Boss 4) के सीजन 4 में हिस्सा लेने से काफी पहचान मिली. 


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com