विज्ञापन
This Article is From Aug 20, 2021

'सबका साईं' वेब सीरीज में मोहम्मद समद निभा रहे युवा साईं का किरदार, शेयर किए दिलचस्प किस्से

'सबका साईं' वेब सीरीज में में युवा साईं का करिदार निभा रहे हैं मोहम्मद समद. उन्होंने इस संबंध में एनडीटीवी इंडिया से खास बातचीत की है.

'सबका साईं' वेब सीरीज में मोहम्मद समद निभा रहे युवा साईं का किरदार, शेयर किए दिलचस्प किस्से
मोहम्मद समद निभा रहे हैं युवा साईं का किरदार
नई दिल्ली:

साईं बाबा और उनके किए गए चमत्कारों को देख एक बड़ा वर्ग उन्हें पूजता है. साईं के नाम पर कई धारावाहिक आए जिन्होंने साईं की महिमा का बखान किया, उनके चमत्कारों और महिमा ने लोगों को काफी प्रभावित किया. वहीं एक बार फिर MX Player लेकर आया है 'सबका साईं' सीरीज जो 26 अगस्त को रिलीज होगी. इस सीरीज के 10 एपिसोड बनाए गए हैं. खास बात यह है कि इस सीरीज में साईं के चमत्कारों के साथ ही उनके किशोरावस्था से शुरू हुए संघर्षों की झलक दिखाई गई है. 

कई बड़े प्रोजेक्टस पर काम कर चुके हैं मोहम्मद समद 
इस सीरीज में युवा साईं का करिदार निभा रहे हैं मोहम्मद समद. आपने समद को कई बड़ी फिल्मों और शोज में देखा होगा, लेकिन उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' में उनके बेटे का किरदार निभा कर फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. NDTV इंडिया से खास बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी आने वाली सीरीज 'सबका साईं' को लेकर कई दिलचस्प बातें साझा की हैं. 

कैसा था अनुभव युवा साईं के रूप में ?
समद बताते हैं कि यह किरदार करना उनके लिए सबसे अलग अनुभव रहा है. उन्हें इस दौरान काफी कुछ नया सीखने को मिला . दुनिया में क्या कुछ चल रहा है. लोग किस स्थिति से गुजर रहे हैं. यहां तक की मैंने उनका संघर्ष देखा... तो इससे मैंने अपने अंदर भी बदलाव किए. 

इस किरदार को करने में आपको कभी कोई परेशानी आई या लगा हो कि ये बहुत कठिन है ?
जी हां, एक बार मेरा सूट बारिश में भीगते हुए था. इस लंबे शूट को मुझे भीगते हुए ही करना था. वह काफी कठिन रहा. क्योंकि इतना भीगने के बाद भी एक्टर के चेहरे पर वहीं भाव लाना जिसकी लोग उम्मीद करते हैं वह कठिन था, लेकिन इस सीन को करने के दौरान मैंने एक नया एक्सपीरियंस लिया.

साई के रूप में कैसा था लोगों का रिएक्शन ?
यह बताना पाना मुश्किल है क्योंकि इसे मैंने महसूस किया है क्योंकि जब मैंने बाबा का कॉस्टयूम पहना तो वह सिर्फ एक कॉस्टयूम नहीं था. ऐसा महसूस हो रहा था जैसे एक पॉजिटिव माहौल बन गया है, खास बात तो मेरे लिए यह थी कि जैसे ही मैं शूट के लिए आता था तो साईं के रूप में देखकर लोग मेरे पैर छूते थे. वे बताते थे की वे साईं बाबा की कितना मानते हैं. यह अनुभव अद्भुत था. 

शूट के बाद पढ़ाई को कैसे करते हैं मैनज ?
समद कहते हैं कि शूट पर बाद जब घर जाता हूं तो मुझें लोगों का प्यार मिलता है. लोग घर आते हैं और मुझे भी इंवाइट किया जाता है, लेकिन मैं फिर स्कूल के दोस्तों और अपने खास दोस्तों के साथ समय नहीं बिता पाता. जब मैं स्कूल में था मैंने काम करना शुरू कर दिया था. जिस वजह से स्कूल से छुट्टियां लेनी पड़ती थीं, लेकिन बाद में स्कूलवालों ने छुट्टियां देने से मना कर दिया था. तब से मेरी पढ़ाई लगातार नहीं चल पाई. 

बता दें कि इस सीरीज का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया था. इसमें देखा जा सकता है कि सीरीज में साईं बाबा से जुड़ी कई बड़ी घटनाएं शामिल हैं. इस सीरीज को सामाजिक, राजनीतिक और ऐतिहासिक घटानाओं पर प्रकाश डाला गया है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
'सबका साईं' वेब सीरीज में मोहम्मद समद निभा रहे युवा साईं का किरदार, शेयर किए दिलचस्प किस्से
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com