विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 02, 2023

सिनेमाघर में सिर्फ 19 दिन रही अक्षय कुमार की ये फिल्म, अब ओटीटी पर हुई रिलीज, पढ़ें डिटेल

Mission Raniganj On OTT: अक्षय कुमार एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों से गुजर रहे हैं. ओएमजी 2 के अलावा उन्होंने कुछ वक्त से कोई भी बड़ी हिट फिल्म नहीं दी है. उनकी अब फिल्में धीरे-धीरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. ऐसे ही अक्षय कुमार एक फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है.

Read Time: 3 mins
सिनेमाघर में सिर्फ 19 दिन रही अक्षय कुमार की ये फिल्म, अब ओटीटी पर हुई रिलीज, पढ़ें डिटेल
सिनेमाघर में सिर्फ 19 दिन रही अक्षय कुमार की ये फिल्म
नई दिल्ली:

Mission Raniganj On OTT: अक्षय कुमार एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों से गुजर रहे हैं. ओएमजी 2 के अलावा उन्होंने कुछ वक्त से कोई भी बड़ी हिट फिल्म नहीं दी है. उनकी अब फिल्में धीरे-धीरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. ऐसे ही अक्षय कुमार एक फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म 20 दिन भी सिनेमाघरों में नहीं चल पाई और डिजास्टर साबित हुई. हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' की. पूजा एंटरटेनमेंट की 'मिशन रानीगंज' ने बड़े स्क्रीन्स पर साहस और दृढ़ता की एक बेहद दिलचस्प और आकर्षक कहानी पेश की है. जहां फिल्म ने दर्शकों के दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ी, वहीं यह 2023 की सबसे पसंदीदा और रिव्यूड की गई फिल्मों में से एक बनकर उभरी.

बड़े पर्दे पर एक यात्रा तय करने के बाद, अब यह फिल्म ओटीटी पर भी आ गई है और एक्सक्लूसिव तौर पर नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. जी हां, अब समय आ गया है जब दर्शकों को अपनी होम स्क्रीन्स पर 1989 में कोयला खनिकों को बचाने के लिए साहसी स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में एक बहादुर मिशन की कहानी देखने को मिल सकती है, क्योंकि अक्षय कुमार अभिनीत 'मिशन रानीगंज' अब केवल नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है और अब यह ओटीटी स्क्रीन पर भी वही जादू बिखेरने के लिए तैयार है. दरअसल ये फिल्म राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर दर्शकों की पहली पसंद बनकर भी उभरी.

'मिशन रानीगंज' वास्तव में अपनी दिलचस्प कहानी से लाखों लोगों के दिलों को छूने में कामयाब रहीं है. वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है. यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को पर्दे पर जीवंत करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था. जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण, दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देता है. ये फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सुबह 5.30 बजे से शुरू होगा Kalki 2898 AD का पहला शो, टिकट के बढ़ गए हैं दाम, खर्च करने होंगे इतने रुपये
सिनेमाघर में सिर्फ 19 दिन रही अक्षय कुमार की ये फिल्म, अब ओटीटी पर हुई रिलीज, पढ़ें डिटेल
जब शाहरुख खान ने सबके सामने कुछ यूं किया था प्रियंका चोपड़ा से फ्लर्ट, देख कर फैन्स नहीं कर पाए यकीन, बोले- तभी गौरी...
Next Article
जब शाहरुख खान ने सबके सामने कुछ यूं किया था प्रियंका चोपड़ा से फ्लर्ट, देख कर फैन्स नहीं कर पाए यकीन, बोले- तभी गौरी...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;