अब सस्ते में देख पाएंगे मिशन रानीगंज, फिल्म मेकर्स ने देशभर में इतनी घटाई कीमत

मिशन रानीगंज को ऑडियंस की तरफ से काफी पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है. यह फिल्म मेकर्स की एक्साइटमेंट बढ़ाने का काम भी कर रहा है.

अब सस्ते में देख पाएंगे मिशन रानीगंज, फिल्म मेकर्स ने देशभर में इतनी घटाई कीमत

मिशन रानीगंज

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला. रियल लाइफ हीरो जसवन्त सिंह गिल की जिंदगी पर पर बनी इस फिल्म ने ऑडियंस को खूब इंप्रेस किया. अब मेकर्स ने पूरे देश में एक टिकट प्राइस की अनाउंसमेंट की है. मेकर्स ने बताया कि देशभर में फिल्म की टिकट 112 रुपये में मिलेगी. 16 अक्टूबर से 19 अक्टूबर तक सिनेमा सेलिब्रेशन को जारी रखते हुए पीवीआर के साथ मेकर्स ने टिकट रेट्स को 112 रुपये पर रखने का फैसला किया है. पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए पूजा एंटरटेनमेंट ने कैप्शन दिया, "और आपके लिए हमारा सरप्राइज सिर्फ ₹112/-* अभी अपने टिकट बुक करें और भारत के सच्चे हीरो की कहानी #मिशन रानीगंज के साथ अभी सिनेमाघरों में देखें."

पूजा एंटरटेनमेंट ने फिल्म को ऑस्कर के लिए भी पेश किया है और यह इस फिल्म का जश्न मनाने की एक और वजह है. दर्शकों को फिल्म में जसवन्त सिंह गिल के रोल में अक्षय कुमार की एक्टिंग बहुत पसंद आई और हाल ही में गिल साहब की पत्नी निर्दोष कौर ने भी उनकी तारीफ की.

उन्होंने कहा, "जब फिल्म कास्टिंग स्टेज पर थी और गिल साहब का किरदार निभाने के लिए अक्षय कुमार का नाम सामने आया तो यह सुनकर मुझे बहुत खुशी हुई. उनकी पर्सनैलिटी गिल साहब से पूरी तरह मेल खाती है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर की प्रोड्यूस्ड इस फिल्म को टीनू सुरेश देसाई ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में रवि किशन, कुमुद मिश्रा, परिणीति चोपड़ा और दूसरे कलाकार लीड रोल में हैं. इस फिल्म में उस कोयला खदान एक्सिडेंट को पर्दे पर उकेरा है जिसने ना केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था.