103 बुखार में भी सेट पर पहुंच जाते थे शाहरुख खान, कैमियो रोल के लिए भी की है खूब मेहनत

मिशन रानीगंज एक्टर रवि किशन ने डेडिकेशन की बात करते हुए शाहरुख खान और अक्षय कुमार के एग्जाम्पल दिए.

103 बुखार में भी सेट पर पहुंच जाते थे शाहरुख खान, कैमियो रोल के लिए भी की है खूब मेहनत

आर्मी में शाहरुख खान ने किया था कैमियो

नई दिल्ली:

एक्टर, पॉलिटीशियन रवि किशन ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल के बारे में खुलकर बात की और बताया कि कैसे शाहरुख खान और अक्षय कुमार जैसे उनके साथ के सभी स्टार्स अपनी कला के प्रति एक ही जैसी डेडिकेशन रखते हैं. शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में बताया कि एक बार उन्हें यानी किंग खान को 103 डिग्री बुखार था. इतनी तबीयत खराब होने के बावजूद शाहरुख शूटिंग के लिए पहुंचे. ये बात आर्मी के सेट की है जिसमें शाहरुख सपोर्टिंग रोल में थे.

आर्मी शूट के दौरान शाहरुख खान की डेडिकेशन

रवि ने कहा, "हम महबूब स्टूडियो में आर्मी का क्लाइमेक्स गाना शूट कर रहे थे. शाहरुख को 103 बुखार था और उस बुखार में भी वह सेट पर आकर बैठे थे. फिल्म में उनका कोई बड़ा रोल भी नहीं था. यह एक कैमियो रोल था. फिर भी उन्होंने पूरी डेडिकेशन के साथ शूटिंग देखी. उनकी आंखों में करो या मरो का भाव था”.

अक्षय कुमार और उनकी डेडिकेशन पर क्या बोले रवि किशन ?

उन्होंने आगे कहा कि जब काम की बात आती है तो अक्षय में भी वही डेडिकेशन है. रवि ने कहा, "वे ऐसा सोचते हैं कि उन्हें यूं ही बिना कुछ किए इस दुनिया से नहीं जाना है. मैं किसी वजह से पृथ्वी पर आया हूं और मुझे इतना टैलेंट मिला है. इसलिए जब मैं मरूंगा तो देश को पता चल जाएगा...दुनिया को पता चल जाएगा”. उन्होंने यह भी कहा कि वह भी इसी पर चलने की कोशिश करते हैं.

आर्मी में श्रीदेवी, शाहरुख खान, डैनी डेन्जोंगपा, मोहनीश बहल, रॉनित रॉय और रवि किशन ने काम किया था. रवि किशन और अक्षय कुमार ने जख्मी दिल, कीमत, आन और फिर हेरा फेरी समेत कई फिल्मों में साथ काम किया है. एक बार फिर वे अपनी आने वाली फिल्म मिशन रानीगंज में स्क्रीन शेयर करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा की यह फिल्म 1989 में पश्चिम बंगाल के रानीगंज इलाके में एक कोयला क्षेत्र की खदान ढहने पर बेस्ड है. यह 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.