Mission Mangal Box Office Collection Day 9: जन्माष्टमी पर 'मिशन मंगल' ने लगाया मौके पर चौका, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 9: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' रोजाना पर्दे पर धमाल मचा रही है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 9: जन्माष्टमी पर 'मिशन मंगल' ने लगाया मौके पर चौका, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 9: अक्षय कुमार की फिल्म का धमाल जारी

खास बातें

  • 'मिशन मंगल' ने लगाया मौके पर चौका
  • अक्षय कुमार की फिल्म की दमदार कमाई जारी
  • 'जॉली एलएलबी 2' को 'केसरी' का तोड़ा रिकॉर्ड
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 9: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' रोजाना पर्दे पर धमाल मचा रही है. फिल्म के बीते दिन के प्रदर्शन को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि जन्माष्टमी का त्योहार 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' के लिए काफी शुभ रहा, क्योंकि फिल्म ने त्योहार के मौके पर चौका मारते हुए खूब कमाई की. बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन की 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने बीते शुक्रवार 7.25 से 7.50 करोड़ रुपये कमाए. ऐसे में रिलीज से अब तक फिल्म ने कुल 135 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. 

प्रियंका चोपड़ा की जेठानी के साथ जमकर नाचीं उनकी मम्मी, Video हुआ वायरल

अपनी दमदार कमाई से 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' 'भारत' और 'कबीर सिंह' के बाद साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है. इतना ही नहीं, 'मिशन मंगल' ने अक्षय कुमार की ही फिल्म 'जॉली एलएलबी 2' और 'केसरी' को भी पीछे छोड़ दिया है. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई 'मिशन मंगल' ने पहले दिन 29.16 करोड़, दूसरे दिन 17.28 करोड़, तीसरे दिन 23.58 करोड़, चौथे दिन 27.54 करोड़, पांचवें दिन 8.91 करोड़, छठे दिन 7.92 करोड़, सातवें दिन 6.84 करोड़ और आठवें दिन 6.93 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 

करीना कपूर के साथ सनी देओल के बेटे करण की फोटो हुई वायरल, बोले- इससे अच्छा और क्या होगा...

वास्तविक घटना पर आधारित अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'मिशन मंगल' दर्शकों को वास्तविक घटना से रुबरू कराने के साथ ही प्रेरित भी करती है. इसके साथ ही फिल्म में महिला सशक्तिकरण को भी अच्छे से दर्शाया गया है. मिशन मंगल का कंटेंट और कलाकारों की भूमिका, दोनों ने ही समीक्षकों और दर्शकों का खूब दिल जीता है. 

ऋषि कपूर ने नीतू कपूर को बताया 'चट्टान' जैसा, तो बोलीं- वो बिल्कुल मेरे बच्चे की तरह हो गए...

'मिशन मंगल (Mission Mangal)' की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है, जिसके लिए दोबारा नई टीम तैयार की जाती है. इसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और एचजी दत्तात्रेय शामिल होते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...