Mission Mangal Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर छाया अक्षय कुमार की फिल्म का जादू, कमा डाले इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 6: 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' फिल्म की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर छाया अक्षय कुमार की फिल्म का जादू, कमा डाले इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 6: बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचा रही है 'मिशन मंगल'

खास बातें

  • अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल
  • पहले हफ्ते में ही फिल्म 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा कर सकती है पार
  • 'मिशन मंगल' के कंटेंट और कलाकारों ने जीता दर्शकों का दिल
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 6: 15 अगस्त को रिलीज हुई अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' रोजाना धमाल मचा रही है. 'बॉक्स ऑफिस इंडिया' की वेबसाइट के मुताबिक 'मिशन मंगल ने बीते मंगलवार करीब 7.50 से 7.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. ऐसे में अब तक अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan) और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने 113 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. फिल्म के लगातार दमदार प्रदर्शन से कयास लगाए जा सकते हैं कि यह पहले हफ्ते में ही 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी. 

'सेक्रेड गेम्स' को लेकर निशाने पर आए अनुराग कश्यप, BJP नेता ने दर्ज करवाई शिकायत, जानें- क्या लगाए हैं आरोप

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'मिशन मंगल (Mission Mangal)' ने पहले दिन 29 करोड़, दूसरे दिन 17.28 करोड़, तीसरे दिन 23.58 करोड़, चौथे दिन 27.54 करोड़ और पांचवे दिन 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की है. 'मिशन मंगल' के कंटेंट और कलाकारों की भूमिका की बात करें तो दोनों ने ही दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्म 'मिशन मंगल' वास्तविक घटना पर आधारित है. इस फिल्म ने मंगलयान की कामयाबी को बखूबी बयां किया है. 

अपनी फिल्मों पर माफी नहीं मांगेंगे करण जौहर, आलोचकों को दिया जवाब

बता दें कि 'मिशन मंगल (Mission Mangal Box Office Collection)' फिल्म की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है और फिर नई टीम बनाती हैं, जिसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और एचजी दत्तात्रेय शामिल होते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...