Mission Mangal Box Office Collection Day 17: तीसरे हफ्ते भी जारी है 'मिशन मंगल' का धाकड़ प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 17: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन मंगल का धमाल तीसरे हफ्ते भी जारी है.

Mission Mangal Box Office Collection Day 17: तीसरे हफ्ते भी जारी है 'मिशन मंगल' का धाकड़ प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़

Mission Mangal Box Office Collection Day 17: अक्षय कुमार की फिल्म का जलवा तीसरे हफ्ते भी जारी

खास बातें

  • तीसरे हफ्ते भी जारी है मिशन मंगल का धमाल
  • महाराष्ट्र में टैक्स फ्री हुई फिल्म
  • हर मामले में 'मिशन मंगल' ने जीता दर्शकों का दिल
नई दिल्ली:

Mission Mangal Box Office Collection Day 17: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म मिशन मंगल का धमाल तीसरे हफ्ते भी जारी है. अपने शानदार कमाई से 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) साल की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बनकर सामने आई है. 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की पिछली कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते शनिवार 2 से 3 करोड़ रुपये की कमाई की होगी. इस लिहाज से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) 17 दिनों में कुल 183 करोड़ रुपये के आस-पास कलेक्शन कर सकती है. 

प्रभास की 'साहो' ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन और सोनाक्षी सिन्हा स्टाटर 'मिशन मंगल' (Mission Mangal) ने देश के साथ विदेशों में भी ताबड़तोड़ प्रदर्शन किया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म को महाराष्ट्र में टैक्स फ्री कर दिया गया है, जिससे ज्यादा से ज्यादा लोग इसका लुत्फ उठा सकें. हालांकि यह अनुमान लगाया जा सकता है कि प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' के रिलीज होने के बाद इसकी कमाई पर थोड़ा असर पड़ सकता है. इसके अलावा फिल्म की स्टोरी और कलाकारों की बात करें तो 'मिशन मंगल' ने हर मामले में दर्शकों का दिल जीता है. 

26 वर्ष की उम्र में भी करोड़ों कमाता है यह एक्टर, जानें क्या है वजह


'मिशन मंगल' (Mission Mangal) की शुरुआत GSLV सी-39 नाम के मिशन फेल होने से शुरू होती है. इसके मिशन डायरेक्टर राकेश धवन (Akshay Kumar) और प्रोजेक्ट डायरेक्टर तारा शिंदे (Vidya Balan) होते हैं. मिशन फेल होने की वजह से राकेश धवन को मार्स मिशन के लिए शिफ्ट कर देते हैं और GSLV सी-39 प्रोजेक्ट के लिए नासा से आए साइंटिस्ट को कमान सौंप देते है. फिर निराश होकर घर में बैठी तारा को पूड़ी तलने की विधि से मार्स मिशन का प्रोजेक्ट सूझता है, जिसके लिए दोबारा नई टीम तैयार की जाती है. इसमें शरमन जोशी, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन और एचजी दत्तात्रेय शामिल होते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...