मीरा राजपूत ने अपनी सासू मां के साथ ली शानदार सेल्फी फिर बोलीं- रसोड़े में कौन था ? 

मीरा कपूर (Mira Rajput) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में उनके साथ उनकी सासू मां यानी की नीलिमा अजीम नजर आ रही हैं.

मीरा राजपूत ने अपनी सासू मां के साथ ली शानदार सेल्फी फिर बोलीं- रसोड़े में कौन था ? 

मीरा राजपूत ने अपनी सासू मां के साथ ली शानदार सेल्फी

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है. आए दिनों अपने लेटेस्ट और ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से वे लाइमलाइट में बने रहने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी सासू मां नीलिमा के साथ एक तस्वीर शेयर की है. मीरा द्वारा शेयर की गई फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है. मीरा की इस तस्वीर से ज्यादा उनका लिखा गया कैप्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

फोटो के साथ वायरल हुआ कैप्शन 
मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में उनके साथ उनकी सासू मां यानी की नीलिमा अजीम नजर आ रही हैं. जितनी ये खूबसूरत तस्वीर है उतना ही उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. इस पोस्ट को शेयर करने के साथ ही वे लिखती हैं- रसोड़े में कौन था ? शर्त लगा लो हम में से कोई नहीं था. चाय और चिक्की को आने दो. इसके सा ही उन्होंने काफी फनी इमोजी भी शेयर की हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
आपको बता दें कि मीरा राजपूत (Mira Rajput) भले ही एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उनका फैशन, आउटफिट और स्टाइल लोगों का इंस्पायर करता है. मीरा सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और अपने ग्लैमरस फोटो शेयर कर सुर्खियों में आने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. मीरा की पति शाहिद के साथ फनी वीडियो भी काफी पसंद की जाती है.