Mira Rajput के रेड टॉप का इंस्टाग्राम पर धमाल, फैन्स ने पूछा- कहां से लिया...देखें Video

सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत (MIra Rajput) की यह तस्वीर वायरल होने लगी है, जिसमें वे रेड और पिंक टू शेड के टॉप में दिखाई दे रही हैं.

Mira Rajput के रेड टॉप का इंस्टाग्राम पर धमाल, फैन्स ने पूछा- कहां से लिया...देखें Video

मीरा राजपूत (Mira Rajput) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • मीरा राजपूत ने शेयर की फोटो
  • चर्चा में आया उनका अनोखा टॉप
  • शाहिद कपूर की पत्नी हैं मीरा
नई दिल्ली :

मीरा राजपूत (Mira Rajput) बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी हैं. मीरा राजपूत का नाम बॉलीवुड की सबसे स्टाइलिश और कूल स्टार वाइव्स में भी शामिल होता है. मीरा (Mira Rajput) की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल होती रहती हैं. इसी बीच उनकी एक और फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वे रेड और पिंक टू शेड के टॉप में दिखाई दे रही हैं. मीरा राजपूत (Mira Rajput) तो हर बार चर्चा में रहती ही हैं, लेकिन इस बार उनकी यह शर्ट चर्चा का विषय बनी हुई है. फैंस मीरा से ज्यादा उनके इस अनोखे टॉप की तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, मीरा ने जो शर्ट पहनी है वो आधी पिंक कलर और आदि रेड कलर की है. सबसे पहले मीरा (Mira Rajput Video) ने एक बूमरंग वीडियो शेयर किया है. इस बूमेरंग वीडियो को शेयर करते हुए वे लिखती हैं, “मुझे लगा आज वेडनेसडे है”.

इसके अलावा मीरा (Mira Rajput Instagram) ने इसी टॉप में एक तस्वीर भी शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए वे लिखती हैं, “याद है जब कैमरा VGA हुआ करते थे?”. मीरा राजपूत (Mira Rajput) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और फैंस इन पर जम कर कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही वे उनसे पूछ रहे हैं कि उन्होंने ये अनोखा टॉप कहां से लिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मीरा (Mira Rajput Top) के बुमरैंग वीडियो पर 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जबकि उनकी तस्वीर को 80 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. उनकी तस्वीरों और वीडियोज पर मिलने वाले लाइक्स और कमेंट्स से आप उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं.