शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने पाव भाजी खाते हुए शेयर की फोटो, लोगों से पूछा यह मजेदार सवाल

मीरा राजपूत ने अपनी एक नई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी है. इस फोटो में वे अपने फेवरेट फूड का मजा लेती दिख रही हैं.

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने पाव भाजी खाते हुए शेयर की फोटो, लोगों से पूछा यह मजेदार सवाल

मीरा राजपूत ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत कपूर खूबसूरती और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं है. उनकी खूबसूरती और दिलकश अदाएं फैंस का दिल जीत लेती हैं. मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और यही वजह है कि मीरा की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है. मीरा की हर तस्वीर इंटरनेट पर शेयर करते ही वायरल हो जाती है. मीरा राजपूत की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसी क्रम में मीरा राजपूत ने अपनी एक नई तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी है. इस फोटो में वे अपने फेवरेट फूड का मजा लेती दिख रही हैं.

मीरा राजपूत की यह लेटेस्ट फोटो बहुत ही क्यूट है, जिस पर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं. इस तस्वीर में वे अपने फेवरेट स्ट्रीट फूड पाव भाजी का मजा लेती दिख रही हैं. फोटो में मीरा के एक्सप्रेशन देख यही लग रहा है कि पाव भाजी एन्जॉय करते हुए उन्हें किसी ने डिस्टर्ब कर दिया है. इस फोटो को शेयर करते हुए वे लिखती हैं, "पाव भाजी, सनसेट और चीज...क्यों नहीं. और किस को हर चीज के ऊपर चीज पसंद है?". मीरा ने अपने कैप्शन से यह साफ कर दया है कि उन्हें चीज खाना बहुत पसंद है और आप फोटो में उनकी पाव भाजी के ऊपर भी चीज देख सकते हैं. 

मीरा राजपूत के इस पोस्ट पर आम लोग से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "मुझे आपका फूड प्लेट चाहिए अभी". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मेरा ऑल टाइम फेवरेट पाव भाजी". वहीं एक और यूजर लिखते हैं, "मुझे भी सभी पर चीज पसंद है". इस तरह से मीरा के इस पोस्ट पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. पोस्ट को 1 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

VIDEO: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और नेहा शर्मा हुईं स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com