शाहिद कपूर नहीं क्रिकेटर एबी डीविलियर्स हैं Mira Rajput के फेवरिट सेलेब्रिटी, पति को बताया- घर की दाल...

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का दिलचस्प गेम खेलती हैं. उन्होंने IPL के धुरंधर क्रिकेटर एबी डीविलियर्स (AB De Villiers) को लेकर यह बात कही है.

शाहिद कपूर नहीं क्रिकेटर एबी डीविलियर्स हैं Mira Rajput के फेवरिट सेलेब्रिटी, पति को बताया- घर की दाल...

मीरा राजपूत (Mira Rajput) और एबी डीविलियर्स (AB De Villiers)

नई दिल्ली :

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब का दिलचस्प गेम खेलती हैं. हाल ही में उन्होंने एक बार फिर ऐसा ही किया. मीरा राजपूत ने कई दिलचस्प सवालों के जवाब दिए. लेकिन मजेदार यह है कि इन सवालों से उनके पति और बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को थोड़ा झटका जरूर लग सकता है क्योंकि जहां उन्हें शाहिद कपूर और उनके साथ किसी और को चुनना था तो शाहिद का पलड़ा हल्का रहा. एक बार फिर बाजी क्रिकेटर एबी डीविलियर्स (AB De Villiers) ने दी है. वैसे भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी एबी डीविलियर्स आईपीएल (IPL 2021) में अपनी धुआंधार पारियों के लिए पहचाने जाते हैं.

9tan9log

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) से सवाल पूछा गया कि फेवरिट सेलेब्रिटी कौन है, शाहिद कपूर या एबी डीविलियर्स (AB De Villiers)? इस पर मीरा ने बहुत ही मजेदार जवाब दिया. वह बोलीं, 'एबी डीविलियर्स...इस सवाल के लिए मैं अपनी घर-की-दाल लाइफलाइन का इस्तेमाल करना चाहूंगी.' उनसे एक और सवाल पूछा गया कि क्रिकेट या फुटबॉल? तो मीरा बोलीं, 'एबी क्रिकेट खेलते हैं, इसलिए मैं क्रिकेट देखती हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस तरह मीरा राजपूत ने फैन्स के बहुत ही मजेदार सवालों के उतने ही मजेदार जवाब भी दिए. वैसे भी IPL 2021 शुरू होने जा रहा है. अब क्रिकेट की धूम फिर से टीवी पर मचने वाली है. क्रिकेट के दीवानों के पसंदीदा खिलाड़ी मैदान में उतरने वाले हैं, ऐसे में कोई एबी डीविलियर्स (AB De Villiers) की तूफानी बल्लेबाजी से प्यार कैसे न करे.