मीरा कपूर ने 'Piano' बजाते हुए शेयर किया वीडियो, फैन्स बोले- आप तो सुपर टैलेंटेड हो....देखें Video

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं. हालही में उन्होंने पियानों बजाते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जो उनके फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

मीरा कपूर ने 'Piano' बजाते हुए शेयर किया वीडियो, फैन्स बोले- आप तो सुपर टैलेंटेड हो....देखें Video

मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Kapoor) भी किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं. शहीद की तरफ ही मीरा भी अपने स्टाइल के लिए जानी जाती हैं. मीरा कपूर (Mira Kapoor) सोशल मीडिया पर अपने लुक्स और स्टाइल से काफी फेमस हैं. वहीं मीर अक्सर अपनी फिटनेस से जुड़ी पोस्ट फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. उनके वर्कआउट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखें जाते हैं. लेकिन इस बार उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है. उसे देख फैन्स हैरान रह गए हैं. इस वीडियो में मीरा कपूर को शानदार तरीके से 'Piano' बजाते हुए देखा जा सकता है.

मीरा कपूर (Mira Kapoor) ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में नीरा बड़ी शिद्दत से 'piano' बजा रही हैं.  साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'यहां कुछ ऐसा है जो आप मेरे बारे में नहीं जानते थे, मुझे पियानो बजाना आता है! हम अभ्यास से बाहर हैं, लेकिन मैं संगीत पढ़ सकती हूं, अपने तराजू बजा सकती हूं और कान से खेल सकता हूं. मैं खेलने के लिए वापस आने का इंतजार नहीं कर सकती! मुझे अपने पाठों से बहुत नफरत थी, शायद इसलिए कि वे परीक्षाओं के लिए तैयार थे लेकिन अब मुझे उन्हें छोड़ देने का पछतावा है!'. जब भी मैं एक पियानो देखती हूं तो मैं मदद नहीं कर सकती लेकिन बैठ जाती हूं और खेलना शुरू कर देती हूं लेकिन यह वही कुछ टुकड़े हैं जो मुझे अभी भी याद हैं. अब मुझे लगता है कि मुझे इस पर वापस जाना चाहिए!'.  वहीं फैन्स भी उनके इस टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक  फैंस ने कमेंट में लिखा है 'आप बहुत टैलेंटेड हो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, मीरा कपूर ने शाहिद कपूर से साल 2015 में शादी की थी और इनकी बेटी मिशा का जन्म 2016 में हुआ था. इसके बाद 2018 में मीरा ने बेटे जैन को जन्म दिया. मीरा कपूर और शाहिद कपूर एक-दूसरे के लिए अपने प्यार भरे पोस्ट के लिए हमेशा सोशल मीडया में ट्रेंड में रहते हैं. साथ ही मीरा के वर्कआउट वीडियो भी सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होते नजर आते हैं.