मिमी चक्रवर्ती को हुआ कोरोना, बताया- हालत खराब कर दी है

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बाद अब बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस और टीएमसी की सांसद मिमी चक्रवर्ती भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. मिमी चक्रवर्ती ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. 

मिमी चक्रवर्ती को हुआ कोरोना, बताया- हालत खराब कर दी है

मिमी चक्रवर्ती कोरोना से हुईं संक्रमित

देश भर में कोरोना के मामले बड़ी ही तेज रफ्तार से बढ़ रहे हैं, इसे लेकर चिंताएं भी अब बढ़ने लगी हैं. मनोरंजन उद्योग से जुड़ी हस्तियां भी इसकी चपेट में आ रही हैं. टीवी और फिल्म जगत के कई सितारे भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं. कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के बाद अब बंगाली फिल्मों की एक्ट्रेस और टीएमसी की सांसद मिमी चक्रवर्ती भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. मिमी चक्रवर्ती ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. मिमी ने बताया है कि कोरोमा ने उनकी हालत खराब करके रख दी है. 

मिमी चक्रवर्ती ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरी कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि मैं पिछले कई दिनों से अपने घर से बाहर नहीं गई हूं और न ही किसी के संपर्क में आई हूं. मैं इस समय होम आइसोलेशन में हूं और डॉक्टरो से परामर्श ले रही हूं. मैं आप सभी से सावधान रहने और मास्क पहनने की अपील करती हूं.' मिमी ने बताया कि उन्हें कोरोना ने बुरी तरह प्रभावित किया है. मिमी बंगाली फिल्मों की एक मशहूर अभिनेत्री हैं, वे अपनी फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मिमी चक्रवर्ती के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं, साथ ही कुछ लोग बंगाल में संपूर्ण लॉकडाउन करने की बात कह रहे हैं. बता दें कि इस समय फिल्म और टीवी जगत के कई सारे स्टार्स कोरोना से प्रभावित है. निर्माता एकता कपूर भी कोरोना पॉजिटिव हैं, इसकी जानकारी एकता ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी थी. वहीं एकता ने अपने कॉन्टैक्ट में आए लोगों से कोरोना जांच करवाने की अपील की थी.