विज्ञापन
This Article is From Jun 03, 2019

अंकिता कुंवर ने मिलिंद सोमन से इश्क और शादी की सुनाई पूरी दास्तान, 26 साल छोटी होने पर कही ये बात

मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) से 2018 में शादी रचाई थी, और दोनों की शादी खूब सुर्खियों में भी रही थी. अंकिता ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेम कहानी को लिखा है.

अंकिता कुंवर ने मिलिंद सोमन से इश्क और शादी की सुनाई पूरी दास्तान, 26 साल छोटी होने पर कही ये बात
अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) ने शेयर की मिलिंद सोमन (Milind Soman) से जुड़ी सारी बातें
नई दिल्ली:

मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) से 2018 में शादी रचाई थी, और दोनों की शादी खूब सुर्खियों में भी रही थी. अंकिता मिलिंद सोमन से 26 साल छोटी हैं. 53 वर्षीय मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने 27 वर्षीया अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) से 22 अप्रैल, 2018 को शादी की थी. अब अंकिता कुंवर ने मिलिंद और अपनी दोस्ती और रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया ब्लॉग 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' पर एक पोस्ट लिखी है और उनकी ये पोस्ट काफी पढ़ी जा रही है. अंकिता कुंवर ने बताया है कि मिलिंद सोमन से उनकी पहली मुलाकात चेन्नई के एक होटल में हुई थी और फिर ये दोस्ती धीरे-धीरे बढ़ती गई.  

सलमान खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को किया ट्वीट, कह डाली ये बात

म्यूजिक बजते ही नोरा फतेही ने स्टेज पर किया ताबड़तोड़ डांस, Video ने उड़ाया गरदा

अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) ने अपनी पोस्ट में लिखा हैः 'मैं देश छोड़ने का फैसला ले लिया था, और मैं एयर एशिया में काम करने लगी. मैं मलेशिया के केबिन क्रू में थी. उस समय मेरे बॉयफ्रेंड का अचानक निधन हो गया था. यह मौका मुझे तोड़कर रख देने वाला था. कुछ महीनों बाद मेरी पोस्टिंग चेन्नई में हो गई. मैं अपने सहयोगियों के साथ होटल में रह रही थी. मैंने उस समय मिलिंद को देखा. मैं उनकी बड़ी फैन थी. मैं उन्हें हैलो कहने गई लेकिन वे व्यस्त थे. कुछ दिन बाद, मैंने उन्हें होटल के नाइट क्लब में एक बार फिर देखा.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव का YouTube पर धमाका, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

सपना चौधरी ने स्टेज पर डांस से मचाई धूम, बार-बार देखा जा रहा Video

मैं उनकी ओर देख रही थी, और वे मेरी ओर देख रहे थे. मेरे दोस्तों ने कहा कि जाओ और उनसे बात कर लो. मैंने उनसे कहा कि मेरे साथ डांस करोगे और वे राजी हो गए. कुछ अलग किस्म की वाइब मैंने महसूस की. लेकिन मैं फिर से इन्वॉल्व नहीं होना चाहती थी. मैंने इन सब बातों को नजरअंदाज करने की कोशिश की. लेकिन वे जल्द ही मुझे ढूंढते आए और मेरा नंबर मांगा. यह नया नंबर था, मुझे याद नहीं था...कुछ दिन गुजर गए लेकिन मेरे दिमाग से वो नहीं निकले. मैंने उन्हें मैसेज किया और हम एक हफ्ते बाद डिनर पर मिले. इसके बाद हम लगाता मैसेज करने लगे और मिलने लगे.

सलमान ने उड़ाया शो के जजों का मजाक, तो कैटरीना बोलीं- शुरू हो गया शिल्पा बचाओ खुद को- देखें Video

लेकिन मैं अब भी कुछ झिझक महसूस कर रही थी. लेकिन एक दिन, मैंने कहा कि मेरे बॉयफ्रेंड से जुड़ा एक अतीत है जो कभी मेरा साथ नहीं छोड़ेगा. उन्होंने कहा कि जब मुझे तुमसे प्यार हुआ तो तुम से जुड़ी सभी चीजों के साथ हुआ. उसमें तुम्हारा अतीत भी शामिल है. इसलिए डरो मत, इसमें हम एक साथ हैं. उस समय मुझे एहसास हुआ कि यह शख्स मेरे लिए ही है.

शादी का फैसला लेने से पहले हमने पांच साल तक एक दूसरे को डेट किया. हमारे ऐज गैप को लेकर मेरे परिवार के लोग कुछ परेशान थे. लेकिन यह हमारे लिए कोई इश्यू नहीं था. जब उन्होंने हमें एक साथ खुश देखा तो वो भी राजी हो गए....' इस तरह अंकिता कुंवर (Ankita Konwar) ने मिलिंद सोमन (Milind Soman) के साथ अपनी जर्नी को जनता के सामने पेश किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
अंकिता कुंवर ने मिलिंद सोमन से इश्क और शादी की सुनाई पूरी दास्तान, 26 साल छोटी होने पर कही ये बात
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com