गर्लफ्रेंड से चोरी-छिपे दूसरी लड़कियों से फ्लर्ट करते थे मीका सिंह, 'राकेश' और 'राजेश' के नाम से सेव करते थे फोन नंबर

पंजाबी सिंगर मीका सिंह अपने टीवी शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' को लेकर चर्चा में हैं. उनके इस शो में कई लड़कियों ने हिस्सा लिया है, जो सिंगर के साथ शादी करने के लिए हर कोशिश कर रही हैं.

गर्लफ्रेंड से चोरी-छिपे दूसरी लड़कियों से फ्लर्ट करते थे मीका सिंह, 'राकेश' और 'राजेश' के नाम से सेव करते थे फोन नंबर

मीका सिंह

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर मीका सिंह अपने टीवी शो 'स्वयंवर - मीका दी वोटी' को लेकर चर्चा में हैं. उनके इस शो में कई लड़कियों ने हिस्सा लिया है, जो सिंगर के साथ शादी करने के लिए हर कोशिश कर रही हैं. वहीं अपने इस शो में खुद मीका सिंह कई हैरान करने देने वाले राज खोल रहे हैं. उन्होंने अब अपनी एक एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बताया है. जब उसने मीका सिंह को किसी और लड़की के साथ चोरी-छुपे फ्लर्ट करते हुए देख लिया था.

इतना ही नहीं मीका सिंह ने यह भी खुलासा किया है कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के छिपाकर दूसरी लड़कियों से फ्लर्ट करते थे और उनके फोन नंबर 'राकेश' या फिर 'राजेश' जैसे नाम से सेव करते थे. शो में मीका ने कहा कि वह एक बार अपनी एक फैन को डेट कर रहे हैं और वह बहुत खूबसूरत थी.  सिंगर ने कहा, 'वह बहुत सुंदर थी. मैंने उसके साथ घर बसाने का वादा किया. यहां तक कि बच्चों के नाम सनी, बनी सोच लिए थे. मैं उसका दीवाना था.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मीका सिंह ने आगे कहा, 'तब मैं फ्लर्ट करता था और अन्य लड़कियों से फोन पर बात करता था. इन लड़कियों के नंबर 'राकेश' और 'राजेश' के नाम से सेव कर उससे छिपाता था.' मीका ने कहा कि एक दिन जब उनकी गर्लफ्रेंड उनके घर आई तो 'राकेश' उन्हें लगातार फोन करने लगा. उन्होंने कहा, 'उसने मुझे सख्ती से कॉल लेने के लिए कहा, और जैसे ही मैंने उसे उठाया, उसने मुझे एक जोरदार थप्पड़ मारा. पहली बार मुझे थप्पड़ लगा और तब मुझे समझ में आया कि गर्लफ्रेंड का मतलब क्या होता है. उसने मुझे धमकी भी दी कि यह तो अभी शुरुआत है. मैं उसके बाद बहुत वफादार हो गया और उससे डरता था. मुझे डर था कि अगर वह मुझे अकेले में थप्पड़ मार सकती है, तो वह इसे पब्लिक्ली भी ऐसा कर सकती है.' इसके अलावा मीका सिंह ने और भी ढेर सारी बातें कीं.