आज का नहीं बल्कि 68 साल पुराना है 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाना, अब इंडिया से लेकर पाकिस्तान तक दीवाने हुए फैंस

हाल ही में पाकिस्तान की एक लड़की का वीडियो सामने आया था, जिसने बॉलीवुड फिल्म के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर शानदार डांस किया था. उस लड़की का नाम आयशा बताया जा रहा है.

आज का नहीं बल्कि 68 साल पुराना है 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाना, अब इंडिया से लेकर पाकिस्तान तक दीवाने हुए फैंस

आज का नहीं बल्कि 68 साल पुराना है 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाना

नई दिल्ली:

हाल ही में पाकिस्तान की एक लड़की का वीडियो सामने आया था, जिसने बॉलीवुड फिल्म के गाने 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' पर शानदार डांस किया था. उस लड़की का नाम आयशा बताया जा रहा है. आयशा के वीडियो को केवल पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि भारत में भी खूब पसंद किया गया. अब 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने का आलम यह है कि इसको हर कोई पसंद कर रहे है और लोग सोशल मीडिया पर इस गाने पर रील बनाकर लगातार शेयर कर रहे हैं. इस में बॉलीवुड सितारों का भी नाम शामिल है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' कब रिलीज हुआ था ?

'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाना साल 1954 में आई फिल्म नागिन का है. इस गाने को बॉलीवुड की दिग्गज और खूबसूरत अभिनेत्री वैजयंती माला पर फिल्माया गया है. 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने को मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है. यह अपने जमाने के सुपरहिट गानों में से एक है. आज 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने को रिलीज हुए 68 साल हो चुके हैं और इन दिनों इस गाने का रीमिक्स वर्जन वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर आम लोगों के अलावा खास लोग भी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर चुके हैं. बीते दिनों बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने वीडियो शेयर किया था. हाल ही में दिग्गज अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसे अभिनेत्री के फैंस सहित तमाम सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इन सितारों के अलावा अन्य ने भी सोशल मीडिया पर 'मेरा दिल ये पुकारे आजा' गाने पर वीडियो बनाकर शेयर किया है.