मीरा राजपूत ने किया टफ वर्कआउट, देवर ईशान खट्टर ने भाभी की तारीफ करते हुए किया ये कमेंट

मीरा राजपूत (Mira Rajput)  फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और इस बात का सबूत है उनकी यह लेटेस्ट फोटो.

मीरा राजपूत ने किया टफ वर्कआउट, देवर ईशान खट्टर ने भाभी की तारीफ करते हुए किया ये कमेंट

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने किया टफ वर्कआउट

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. मीरा (Mira Rajput) कुछ समय पहले अपनी दोस्त की शादी की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी थी खासकर मीरा का लुक सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गया था. अब क्योंकि मीरा अपनी दोस्त की शादी से वापस मुंबई आ चुकी हैं. और वह वापस से अपनी लाइफस्टाइल में काफी बिजी हो गई हैं. जैसा कि आपको पता है मीरा राजपूत (Mira Rajput)  फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और इस बात का सबूत है उनकी यह लेटेस्ट फोटो. मीरा ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम अकाउंट से खुद की एक फोटो शेयर की है जिसमें वह टफ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. 

मीरा (Mira Rajput) की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है और इस पर फैन्स से लेकर सेलेब्स तक खूब कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. मीरा (Mira Rajput) की इस फोटो पर उनके देवर ईशान खट्टर ने भी कमेंट किया है. ईशान ने लिखा बॉस. मीरा (Mira Rajput) ने भी फोटो शेयर करते हुए बेहद खूबसूरत सा कैप्शन लिखा है-  मजबूत. मीरा की इस फोटो को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं कमेंट भी कर रहे हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस फोटो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि शाहिद और मीरा ने साल 2015 में एक दूसरे से शादी की और दोनों के दो बच्चे भी हैं. दोनों की बेटी मीरा और बेटा जैन है.