Miss India रनर अप मान्या सिंह ने 'बवाल' सॉन्ग पर किया ऐसा शानदार डांस, ग्लैमरस Video हुआ Viral

मान्या सिंह (Manya Singh) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एमजे 5 ग्रुप के साथ बवाल सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Miss India रनर अप मान्या सिंह ने 'बवाल' सॉन्ग पर किया ऐसा शानदार डांस, ग्लैमरस Video हुआ Viral

मान्या सिंह (Manya Singh) ने 'बवाल' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

खास बातें

  • मान्या सिंह ने 'बवाल' सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
  • वीडियो में दिखा मिस इंडिया रनरअप का ग्लैमरस अंदाज
  • मान्या सिंह का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

साल 2020 की मिस इंडिया रनर अपन बनीं मान्या सिंह (Manya Singh) ने अपनी मेहनत और लगन से खिताब तो हासिल किया ही, साथ ही पूरे देशवासियों का भी दिल जीत लिया. अपने सपनों को पूरा करने के लिए मान्या सिंह ने 14 साल की उम्र में ही घर छोड़ दिया था और भागकर मुंबई आ गई थीं. आज उनकी जीत और मेहनत की मिसाल हर कोई देता है. हाल ही में मान्या सिंह का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह एमजे 5 ग्रुप के साथ बवाल सॉन्ग पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

मान्या सिंह (Manya Singh) का यह वीडियो उन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में मान्या सिंह का ग्लैमरस अंदाज और लुक भी कमाल का लग रहा है. बवाल सॉन्ग पर मान्या सिंह कैमरे की और मुड़ती हैं और जबरदस्त अंदाज में कैट वॉक करती हैं. एक्ट्रेस वीडियो में ब्लैक ड्रेस में दिखाई दे रही हैं, जिसमें उनका लुक भी देखने लायक है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमारा बवाल..." मान्या सिंह के इस वीडियो पर कॉमेडियन भारती सिंह ने भी कमेंट किया. उन्होंने हार्ट शेप इमोजी शेयर कर मान्या सिंह के वीडियो पर रिएक्शन दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


कलाकारों के अलावा मान्या सिंह (Manya Singh) के वीडियो को लेकर फैंस भी खूब तारीफें कर रहे हैं. इससे इतर मान्या सिंह के जीवन की बात करें तो उन्होंने मिस इंडिया रनरअप बनने से पहले पिज्जा आउटलेट जैसी कई जगहों पर काम किया था. उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया था कि घर के हालात इस प्रकार थे कि उन्हें एडमिशन दिलाने के लिए उनकी मम्मी को अपने गहने बेचने पड़े थे. उन्होंने कहा था कि मिस इंडिया मेरा बचपन का सपना नहीं था. लेकिन मैं डॉक्टर या इंजीनियर नहीं बनना चाहती थी. हालांकि उससे मेरे माता-पिता खुश होते लेकिन मैं साधारण जीवन नहीं जीना चाहती थी. मैं जीवन में कुछ 'मसाला' चाहती थी.'