Manya Singh ने बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स के बारे में दिए गए बयानों पर जताया खेद, बोलीं- उस समय जोश में बोल गई

बिग बॉस के घर से बेघर होने वाली कंटेस्टेंट मान्या सिंह अपनी मूर्खता के लिए खुद को स्पष्ट करने वूट के बिग बज पहुंची. इस बीच शो से बाहर आते ही मान्या सिंह ने कई ऐसे खुलासे किए, जिसने फैंस और दर्शकों को हैरान कर दिया.

Manya Singh ने बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट्स के बारे में दिए गए बयानों पर जताया खेद, बोलीं- उस समय जोश में बोल गई

मान्या सिंह ने बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट के बारे में दिए गए बयानों पर जताया खेद

नई दिल्ली :

Bigg Boss 16 : बिग बॉस के घर से बेघर होने वाली कंटेस्टेंट मान्या सिंह अपनी मूर्खता के लिए खुद को स्पष्ट करने वूट के बिग बज पहुंची. इस बीच शो से बाहर आते ही मान्या सिंह ने कई ऐसे खुलासे किए, जिसने फैंस और दर्शकों को हैरान कर दिया. बिग बॉस हाउस से हाल ही में बेदखल की गई, मान्या सिंह ने एक बातचीत में खुलासा किया कि शो में एक विवादास्पद टिप्पणी के बाद गुस्साए नेटिज़न्स ने उनके परिवार और भाई पर बेरहमी से हमला किया था.  मान्या को शो में एक्ट्रेस श्रीजिता डे को टीवी एक्ट्रेस के रूप में उनके पेशे के लिए अपमानित करने के लिए बुलाया गया था.  इसकी न केवल होस्ट सलमान खान बल्कि गौहर खान और अर्जुन बिजलानी जैसे टेलीविजन इंडस्ट्री के एक्टर ने भी आलोचना की, जिन्होंने सोशल मीडिया का सहारा लिया. मान्या सिंह की नासमझ टिप्पणी को नेटिज़न्स से बहुत आलोचना मिली.

वूट बिग बज़ पर अपनी मूर्खता के लिए खुद को स्पष्ट करते हुए और माफी मांगते हुए मान्या ने साझा किया, “यह उस समय की गर्मी में था, जब मैंने उन चीजों को कहा, जिन्हें वास्तव में संदर्भ से बाहर कर दिया गया था.  मेरा मतलब किसी को नीचा दिखाना नहीं था और अगर मेरे से ऐसा हुआ है तो मुझे खेद है. मुझे अपने शब्दों के नतीजों का एहसास तब हुआ, जब मुझे पता चला कि मेरे परिवार को इसकी वजह से क्या झेलना पड़ रहा है. मेरे बयान के बाद नेटिज़न्स ने मेरे भाई और परिवार पर बेरहमी से हमला किया. मेरे बारे में उनसे बहुत सी घृणित बातें कही गईं जो वास्तव में परेशान करने वाली हैं.

'बिग बज' को कृष्णा अभिषेक द्वारा होस्ट किया जाता है, जहां 'बिग बॉस' से बेदखल प्रतियोगी दिलचस्प खेल खेलते हैं और बिना किसी पक्षपात के घरवालों के बारे में अपनी राय देते हैं. वूट पर 'बिग बज' स्ट्रीम हो रहा है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई : सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फैंस के साथ क्लिक कराई फोटो