Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट को शो के अंदर एटीट्यूड दिखाना पड़ा भारी, सलमान खान के गुस्से का हुईं शिकार

इस बार वीकेंड का वार पहले के सीजन्स से मुकाबले अलग होने वाला है, इस बार खुद सलमान खान बिग बॉस के घर में आकर घरवालों से बातचीत करेंगे. इस वीकेंड सलमान मान्या सिंह और श्रीजिता डे के बीच हुए झगड़े को लेकर उन्हें फटकार लगाते दिखेंगे.

Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट को शो के अंदर एटीट्यूड दिखाना पड़ा भारी, सलमान खान के गुस्से का हुईं शिकार

इस कंटेस्टेंट को शो के अंदर एटीट्यूड दिखाना पड़ा भारी

नई दिल्ली:

बिग बॉस 16 की शुरुआत हो चुकी हैं और इसके साथ ही सेलेब्स के बीच की फाइट का सिलसिला भी शुरू हो गया है. नये सीजन का पहला वीकेंड का वार इस वीकेंड टेलीकास्ट होने जा रहा है, जिसकी झलक चैनल ने सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. बताया जा रहा है कि इस बार वीकेंड का वार पहले के सीजन्स से मुकाबले अलग होने वाला है, इस बार खुद सलमान खान बिग बॉस के घर में आकर घरवालों से बातचीत करेंगे. इस वीकेंड सलमान मान्या सिंह और श्रीजिता डे के बीच हुए झगड़े को लेकर उन्हें फटकार लगाते दिखेंगे.

मान्या ने दिखाया एटीट्यूड

एक ऑटो ड्राइवर की बेटी होते हुए मान्या सिंह ने मिस इंडिया का ताज जीता. मान्या बिग बॉस 16 के घरवालों को भी अपने संघर्ष की कहानी बता चुकी हैं. मान्या पर सभी गर्व महसूस कर रहे थे लेकिन बिग बॉस में जैसे-जैसे दिन गुजर रहे हैं मान्या का एटीट्यूड सामने आ रहा है. एक्ट्रेस श्रीजिता के साथ मान्या की झड़प के दौरान उन्होंने कहा कि, मैंने देश को रिप्रेजेंट किया है और तुम क्या हो एक टीवी एक्ट्रेस. मान्या का ये बिहेवियर कई घरवालों को भी अच्छा नहीं लगा.

सलमान लगाएंगे फटकार

कलर्स टीवी की ओर से शेयर किए गए वीकेंड के वार एपिसोड के प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान भी मान्या को फटकार लगाते हैं. सलमान कहते हैं कि मान्या का कहना है कि मैं अंगार हूं और बाकी भंगार हैं. सलमान की ऐसी बात सुनकर मान्या के चेहरे की रंगत ही उड़ जाती है. वीकेंड पर पता चलेगा कि सलमान मान्या और श्रीजिता के बीच हुई झड़प को लेकर और क्या-क्या कहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मां सुनंदा शेट्टी के साथ शिल्पा शेट्टी का डे आउट