नेटफ्लिक्स के आगामी शो 'हसमुख' के सेट पर मनोज पाहवा ने पूरी टीम को यूं चकित, जानें कैसे?

नेटफ्लिक्स (Netflix) का लेटेस्ट सीरीज 'हसमुख' (Hasmukh) जल्द ही रिलीज होने वाली है.यह कहानी है ऐसे शख्स की जो सहारनपुर का रहने वाला है और दुनिया को हंसाना चाहता है.

नेटफ्लिक्स के आगामी शो 'हसमुख' के सेट पर मनोज पाहवा ने पूरी टीम को यूं चकित, जानें कैसे?

'हसमुख' 17 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी

नई दिल्ली:

नेटफ्लिक्स (Netflix) का लेटेस्ट सीरीज 'हसमुख' (Hasmukh) जल्द ही रिलीज होने वाली है.यह कहानी है ऐसे शख्स की जो सहारनपुर का रहने वाला है और दुनिया को हंसाना चाहता है. यही उसका सपना भी है. इस वेब शो में एक्टर और स्टैंड-अप कॉमेडियन वीर दास (Vir Das) एक कॉमेडियन के रूप में दिखेंगे. एक महान कॉमेडियन बनने के रास्ते में वीर दास को यह एहसास होता है कि वो एक अच्छे राइटर भी हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग इतनी खराब नहीं है. उनका एक ही लक्ष्य है कि अपने गुरू और शहर के सबसे बड़े कॉमेडियन गुलाटी को यह साबित करना कि वो अच्छे कॉमेडियन हैं. गुलाटी के किरदार को एक्टर मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) ने निभाया है.


गुलाटी का किरदार निभा रहे मनोज पाहवा (Manoj Pahwa) 'हसमुख' (Hasmukh) सीरीज में कृत्रिम पैर पहनते हैं. वो पहले दिन जैसे ही अपने कैरेक्टर की शूटिंग करने आए, टीम के सारे सदस्य हैरान रह गए. मनोज पाहवा ने याद दिलाते हुए कहा, "गुलाटी की भूमिका निभाने के लिए, मुझे  कृत्रिम पैर  पहनना था और यह मेरे लिए बिल्कुल ठीक था. मैं बहुत ही सहज था क्योंकि वे मेरे आकार के अनुसार एकदम सही था. हालांकि, जब मैंने पहली बार शूटिंग के लिए कदम रखा, तो सभी चकित थे, जैसे कि उन्होंने सिर्फ एक भूत को देखा हो. लगभग एक मिनट के लिए मुझे कुछ समझ में नहीं आया कि क्या हो रहा है. इसलिए मैंने चलना जारी रखा और फिर उसने मुझे हिट किया. मेरे  कृत्रिम पैर के कारण टीम के सदस्य मुझे घूर रहे थे. लगभग एक पल के लिए मैं साथ खेलना चाहता था. मैंने इसे एक अच्छी शरारत समझी और मस्ती की, लेकिन मैं ठहाके लगाकर हंस नहीं सका. सभी को सच्चाई बताई, लेकिन यह उन कुछ चीजों में से एक है, जिन पर मुझे अफसोस है. मुझे लगता है कि मैं बहुत अच्छा शरारत नहीं कर पाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेटफ्लिक्स (Netflix) के नए सीरीज 'हसमुख' (Hasmukh) में  वीर दास और रणवीर शौरी ने शो में मनोज पाहवा, रवि किशन, अमृता बागची, सुहैल नैय्यर, इनामुलहक और रजा मुराद के साथ अभिनय किया है. 'हसमुख' 17 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.