मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन पर मनोज बाजपेयी का ट्वीट, बोले- एक प्यारा दोस्त को खो दिया...

बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी ने राज कौशल के निधन पर ट्वीट कर दुख जताया है. मनोज बाजपेयी राज के काफी करीब थे.

मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन पर मनोज बाजपेयी का ट्वीट, बोले- एक प्यारा दोस्त को खो दिया...

राज कौशल के निधन पर मनोज बाजपेयी ने किया ट्वीट

खास बातें

  • राज कौशल का दिल का दौरा पड़ने से निधन
  • मनोज बाजपेयी ने किया ट्वीट
  • मंदिरा बेदी के पति थे राज कौशल

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति और फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर राज कौशल का आज सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से न‍िधन हो गया है. सामने आ रही जानकारी के मुताबिक राज कौशल का न‍िधन बुधवार सुबह 4.30 बजे हुआ. राज कौशल के निधन की खबर मिलते ही बॉलीवुड में शोक की लहर दौड़ गई है. मनोज बाजपेयी ने राज कौशल के निधन पर ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने लिखा है, 'मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से अपने प्रिय मित्र और एक शानदार इंसान राज कौशल को खोने से ज्यादा चौंकाने वाली और दुखद कोई खबर नहीं हो सकती. इस नुकसान से उबरने में निश्चित रूप से समय लगेगा. तुम्हें शांति प्राप्त हो मेरे दोस्त'.

49 साल के राज एक फिल्‍ममेकर थे. मुंबई में जन्में राज कौशल ग्रेजुएशन के बाद एविएशन इंडस्ट्री में जाना चाहते थे. उनका सपना पायलट बनने का था, लेकिन उनके करियर की शुरुआत कॉपीराइटर के तौर पर हुई थी. मंदिरा बेदी के पति राज कौशल के निधन पर बॉलीवुड सितारों का उनके घर पर अंतिम दर्शन के लिए जमावड़ा लगना शुरू हो गया है. सोशल मीडिया पर मनोज बाजपेयी से लेकर नेहा धूपिया समेत तमाम सितारों ने दुख जताया है.

आपको बता दें कि रविवार को ही मंद‍िरा बेदी और राज ने अपने करीबी दोस्‍तों के साथ एक पार्टी की थी, ज‍िसमें नेहा धूपिया, अंगद बेदी, सागर‍िका घाटगे, जहीर खान, आशीष चौधरी और उनकी पत्‍नी शामिल थे. मंदिरा और राज के वीर और तारा नाम के दो बच्चे हैं. 

बात करें राज कौशल के करियर की तो उन्होंने ‘प्यार में कभी-कभी', ‘शादी का लड्डू' और ‘एंथनी कौन है' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया था. यही नहीं, वो ‘माई ब्रदर निखिल', ‘शादी का लड्डू' और ‘प्यार में कभी-कभी' फिल्म के प्रोड्यूसर भी थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com