एयरलाइंस से पंगा लेना मन्नारा चोपड़ा को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर गिना डालीं एक्ट्रेस की गलतियां

बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा को हाल ही में अकासा एयरलाइंस से सफर कर रही थीं. इस दौरान उन्हें एक बुरा अनुभव का सामना करना पड़ा. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन ने अकासा एयरलाइंस के खिलाफ सोशल मीडिया के जरिए शिकायत की.

एयरलाइंस से पंगा लेना मन्नारा चोपड़ा को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर गिना डालीं एक्ट्रेस की गलतियां

एयरलाइंस से पंगा लेना मन्नारा चोपड़ा को पड़ा भारी

नई दिल्ली:

बिग बॉस 17 कंटेस्टेंट मन्नारा चोपड़ा को हाल ही में अकासा एयरलाइंस से सफर कर रही थीं. इस दौरान उन्हें एक बुरा अनुभव का सामना करना पड़ा. जिसके बाद प्रियंका चोपड़ा की कजिन बहन ने अकासा एयरलाइंस के खिलाफ सोशल मीडिया के जरिए शिकायत की. मन्नारा चोपड़ा ने अपनी शिकायत में कहा है कि एयरलाइंस के कर्मचारियों ने उनके साथ खराब व्यवहार किया. एक्ट्रेस दिल्ली से मुंबई का सफर कर रही थीं. इस दौरान उन्हें एयरलाइंस के कर्मचारियों की ओर से खराब बर्ताव का सामना करना पड़ा था. मन्नारा चोपड़ा के शिकायत के बाद अब अकासा एयरलाइंस ने रिएक्शन किया है. 

एयरलाइंस ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर एक बयान जारी कर मन्नारा चोपड़ा की शिकायत पर रिएक्शन किया है. एयरलाइंस तीन बातों का जिक्र करते हुए अपनी सफाई में लिखा, हाय मन्नारा, 18 फरवरी, 2024 को दिल्ली से मुंबई तक अकासा एयर की उड़ान क्यूपी 1719 पर आपकी सफर के संदर्भ में, हम स्थिति साफ करना चाहेंगे कि हमारी बैगेज पॉलिसी के अनुसार, 15 किलो से ज्यादा के सामान पर अतिरिक्त शुल्क लगाया जाता है. इस दौरान चेक किया गया सामान सीमा से ज्यादा हो गया, जिसके लिए अतिरिक्त सामान शुल्क की जरूरत होती है. हमारी टीम ने आपसे एयरलाइन पॉलिसी का पालन करने का अनुरोध किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरलाइंस ने आगे लिखा, 'हमारी फ्रंट सीट (ए+ सीट) में बैठने के लिए एडवांस बुकिंग की जरूरत होती है और अतिरिक्त शुल्क लगता है जिसे माफ नहीं किया जा सकता है. जैसा कि हमारी टीम ने बताया, फ्रंट सीट की सभी सीटें अन्य यात्रियों की ओर आरक्षित कर दी गई थीं और हमारे लिए कन्फर्म सीट बुकिंग सीट इस्तेमाल के लिए नहीं होती है. आपके अनुरोध और तबीयत को ध्यान में रखते हमने आपको इमरजेंसी लाइन की सीट पर बिठाया, जो एक A+ सीट भी है और इसमें पैरों के लिए पर्याप्त जगह और आराम है.'