पूर्व PM मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म में अक्षय आएंगे नजर, करेंगे ये रोल

हंसल मेहता की 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग 31 मार्च से शुरू होने जा रही है. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर अर्थशास्त्री और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

पूर्व PM मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म में अक्षय आएंगे नजर, करेंगे ये रोल

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर बनेंगे मनमोहन सिंह

खास बातें

  • 31 मार्च से शुरू होगी शूटिंग
  • अनुपम खेर बने हैं पूर्व पीएम
  • संजय बारू की किताब पर है आधारित
नई दिल्ली:

हंसल मेहता की फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग 31 मार्च से शुरू होने जा रही है. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर अर्थशास्त्री और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म संजय बारू के इसी नाम के 2014 संस्मरणों पर आधारित है. दिलचस्प यह है कि फिल्म में अक्षय खन्ना की एंट्री भी हो गई है, और 
वे संजय बारू के किरदार में नजर आएंगे. इस तरह से फिल्म की स्टारकास्ट काफी दिलचस्प हो गई है. 

 


Avengers: Infinity War का हिंदी ट्रेलर हुआ रिलीज, शानदार डायलॉग और जानदार Superhero

इस फिल्म की कहानी हंसल मेहता ने लिखी है. किताब को लेकर काफी विवाद हुआ था, और फिल्म बनाने को लेकर भी  हंगामा हुआ था. हंसल मेहता ने मंगलवार को ट्वीट किया, "आने वाले दिन रोमांचक होंगे क्योंकि अक्षय क्रू में शामिल होने वाले हैं. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग 31 मार्च से शुरू होगी, जिसमें अनुपम खेर और अक्षय खन्ना की अगुवाई वाली एक बढ़िया कलाकारों की टीम होगी. फिल्म को विजय रत्नाकर गुट्टा डायरेक्ट कर रहे हैं."

'दंबग 3' के चक्कर में सोनाक्षी सिन्हा के हाथ से फिसली ये सुपरहिट कॉमेडी फिल्म, अब खुला राज

फिल्म को सुनील बोहरा प्रोड्यूस कर रहे हैं, इससे पहले वे 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' और 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' जैसी फिल्मों को को-प्रड्यूस कर चुके हैं. संजय बारू 2004 से 2008 के बीच तत्कालीन प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री से जुड़ी कई अहम बातों का इसमें खुलासा किया है. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com