मंदाकिनी ने किया खुलासा, उनके दौर में मेकर्स हीरोइनों का करते थे इस्तेमाल, कम देते थे पैसे 

मंदाकिनी ने 1985 में आई फिल्म मेरा साथी से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन वह मशहूर हुई अपनी दूसरी फिल्म राज कपूर की राम तेरी गंगा मैली से. एक इंटरव्यू में मंदाकिनी ने कहा है कि उन दिनों एक्टर्स को पूरी फिल्म के लिए काफी कम पैसे मिलते थे.

मंदाकिनी ने किया खुलासा, उनके दौर में मेकर्स हीरोइनों का करते थे इस्तेमाल, कम देते थे पैसे 

मंदाकिनी ने कहा उनके दौर में मेकर्स हीरोइनों को कम देते थे पैसे

नई दिल्ली :

मंदाकिनी ने 1985 में आई फिल्म मेरा साथी से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी, लेकिन वह मशहूर हुई अपनी दूसरी फिल्म राज कपूर की राम तेरी गंगा मैली से. एक इंटरव्यू में मंदाकिनी ने कहा है कि उन दिनों एक्टर्स को पूरी फिल्म के लिए 1-1.5 लाख मिलते थे. राजीव कपूर के साथ राम तेरी गंगा मैली में काम करने के बाद कई और फिल्मों में नजर आई. हालांकि बाद में शादी कर के फिल्मों को उन्होंने अलविदा कह दिया. उनकी आखिरी रिलीज़ 1996 में ज़ोरदार थी.

 पिछले महीने उन्होंने अपना पहला सिंगल मां ओ मां अपने बेटे रब्बल ठाकुर के साथ लॉन्च किया.पिंकविला को दिए एक नए इंटरव्यू में मंदाकिनी ने कहा, 'उन दिनों हीरोइनों की ज्यादा डिमांड नहीं थी. उनका उपयोग केवल कुछ गानों और रोमांटिक दृश्यों के लिए किया गया था.  उन्होंने आगे कहा, "जब हम फिल्मों में काम करते थे, तो हम पूरी फिल्म के लिए लगभग 1-1.5 लाख कमाते थे."

पिछले महीने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में मंदाकिनी से मां ओ मां गीत के साथ 26 साल बाद उनकी वापसी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "यह लंबे समय से मेरे दिमाग में था कि मेरे बच्चे अब बड़े हो गए हैं तो मैं वापसी कर सकती हूं. मैं यह सब सोच रहा थी, तभी मैं साजन से मिली. हम एक दूसरे को बचपन से जानते हैं. हम एक दूसरे को तब से जानते हैं जब से हम पहली बार बंबई आए थे.

 हमारा जुड़ाव पुराना है, उन्हें यह बात पसंद आई कि मैं वापसी करना चाहता हूं और वह तुरंत मेरे पास आए. इसके अलावा, यह एक मधुर गीत है जिसमें अच्छे संगीत और बोल हैं. मुझे लगा कि यह अच्छा होगा. फिल्मों में समय लग सकता है, लेकिन मैं यह गाना कर सकती हूं. गाना मां की भावनाओं को भी बयां करता है. तो मैंने बस इसके साथ जाने का फैसला किया. इतने लंबे समय के बाद एक छोटे प्रोजेक्ट के साथ शुरुआत करना बेहतर है.
 

कार्तिक आर्यन, सारा अली खान और अन्य सेलेब्स ने रेड कार्पेट पर दिखाया जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com