सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने वाले शख्स ने मचाई धूम, खूब वायरल हो रहा Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह दिखने वाले शख्स सचिन तिवारी (Sachin Tiwari) ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है.

सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने वाले शख्स ने मचाई धूम, खूब वायरल हो रहा Video

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के हमशक्ल का वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से ही सोशल मीडिया पर फैन्स उनके वीडियो शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं. अब सुशांत सिंह राजपूत जैसा दिखने वाला एक शख्स, जिसका नाम सचिन तिवारी (Sachin Tiwari) है वो खूब सुर्खियों में है. उनका लुक्स भी सुशांत के जैसा ही है. सचिन तिवारी के कई वीडियो भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो सुशांत सिंह राजपूत की कॉपी कर रहे हैं. उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स भी इन दिनों बढ़कर 10 हजार से ज्यादा हो चुके हैं. सुशांत की तरह दिखने के कारण सोशल मीडिया पर सचिन तिवारी के चर्चे हैं.

जैकलीन फर्नांडीस के योग Video ने बटोरी सुर्खियां, बोलीं- चिंता और परेशानी से जूझ रही हूं लेकिन...

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput की तरह दिखने वाले सचिन तिवारी (Sachin Tiwari) ने अपने फेसबुक पेज पर लोगों का शुक्रिया भी अदा किया है. उनके वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. किसी का कहना है कि उनकी शक्ल सुशांत सिंह राजपूत से मिलती है, तो कोई कह रहा है कि सुशांत की जगह कोई नहीं ले सकता. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने आवास पर मृत पाए गए थे. 

टाइगर श्रॉफ ने दिखाए सॉलिए एब्स, तो अनुपम खेर बोले- हड्डियां निकल आई हैं, कुछ खाते क्यों नहीं हो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि दिल्ली प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के छात्र रहे सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 2002 में कॉलेज छोड़ दिया और मनोरंजन जगत में काम के लिए पहुंचे. शुरुआत में बैकग्राउंड डांसर रहे सुशांत को 2009 में टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' से लोकप्रियता मिली थी. यह धारावाहिक वर्ष 2009 से 2011 तक चला था जिसकी निर्माता एकता कपूर थीं. टेलीविजन धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता' में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘काय पो छे !' से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘शुद्ध देसी रोमांस', ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी', ‘राबता', ‘केदारनाथ' और ‘सोनचिड़िया' जैसी फिल्मों में काम किया था. उनकी आखिरी फिल्म 'ड्राइव' थी, जो सीधे नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.