पुष्पा के 'श्रीवल्ली' पर शख्स ने पहले बैठकर लगाया पोंछा, फिर खड़ा होकर जो करने लगा देख लोग हो गए हैरान, बोले- गजब टैलेंट है भाई

इस वीडियो में आप एक शख्स को बड़े ही अलग अंदाज में पोंछा लागते हुए देख सकते हैं. उसका पोंछा लगाने का अंदाज लोगों को इतना भा गया है कि वे इस पर जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

पुष्पा के 'श्रीवल्ली' पर शख्स ने पहले बैठकर लगाया पोंछा, फिर खड़ा होकर जो करने लगा देख लोग हो गए हैरान, बोले- गजब टैलेंट है भाई

श्रीवल्ली गाने पर शख्स ने अलग अंदाजा में लगाया पोंछा

नई दिल्ली :

पुष्पा फिल्म का बुखार अब भी लोगों के सिर से उतरा नहीं है. लोग अब भी इस फिल्म के गानों पर वीडियो रील्स शेयर कर रहे हैं. इस फिल्म के गाने 'श्रीवल्ली' पर अब तक आपने कई सारे डांस वीडियो देखे होंगे, जिस पर लोग इसका हुक स्टेप करते हुए नजर आए होंगे. ऐसे में आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए एक और इस गाने पर वायरल हो रहा एक वीडियो लेकर आए हैं. इस वीडियो में आप एक शख्स को बड़े ही अलग अंदाज में पोंछा लागते हुए देख सकते हैं. उसका पोंछा लगाने का अंदाज लोगों को इतना भा गया है कि वे इस पर जमकर अपने रिएक्शन दे रहे हैं. 

इस वीडियो को mhatr.eking1111 नाम के इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो में आप एक शख्स को रोने की एक्टिंग करते हुए फर्श पर पोंछा लगाते हुए देख सकते हैं. वह पहले कुछ दूर तक बैठ कर पोंछा लगाता है, इसके बाद खड़े होकर पोंछा लगाते हुए श्रीवल्ली गाने का हुक स्टेप करने लगता है. इस दौरान वह जिस तरह से फेशियल एक्सप्रेशन देता है, उसे देख यकीनन आपकी हंसी छूट जाएगी. वीडियो को हजारों की संख्या में लोगों ने लाइक किया है.

एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "गजब टैलेंट है भाई". गौरतलब है कि हाल ही में रिलीज हुई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा लोगों को खूब पसंद आई थी. इस फिल्म के सभी डायलॉग्स और गाने हिट हुए थे. आज भी लोग इस फिल्म को देखना पसंद करते हैं. फिल्म में अल्लू अर्जुन के रोल पर लोगों ने खूब प्यार बरसाया था. 

इसे भी देखें :'जयेशभाई जोरदार' के लिए YRF स्टूडियो में रणवीर सिंह के लिए फुल सर्कल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com