माता के जागरण में शख्स का डांस देख जस्टिन बीबर भी हुए दीवाने, लोग बोले- ये केवल भारत में हो सकता है

सोशल मीडिया का प्रसार बढ़ जाने के बाद बहुत से लोग अलग और अतरंगी चीजें करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो छाया हुआ है. जिसमें वह अलग तरह का डांस करता दिखाई दे रहा है.

माता के जागरण में शख्स का डांस देख जस्टिन बीबर भी हुए दीवाने, लोग बोले- ये केवल भारत में हो सकता है

वायरल वीडियो, जस्टिन बीबर

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया का प्रसार बढ़ जाने के बाद बहुत से लोग अलग और अतरंगी चीजें करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शख्स का वीडियो छाया हुआ है. जिसमें वह अलग तरह का डांस करता दिखाई दे रहा है. शख्स के वीडियो को न केवल भारत में बल्कि विदेश में भी खूब पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं अंतरराष्ट्रीय पॉपस्टार जस्टिन बीबर ने भी भारत की इस शख्स के डांस वीडियो को खूब पसंद किया है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर Voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर वायरल हो रहे शख्स का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह शख्स माता के जागरण में अनोखे अंदाज में डांस करता नजर आ रहा है. वीडियो में शख्स को येलो कलर की टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में देखा जा सकता है. वीडियो में वह ड्रम की धुन पर उछल-उछलकर डांस करता नजर आया है.

जस्टिन बीबर को भी शख्स का डांस इतना पसंद आया कि उन्होंने उसके डांस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर शेयर किया था. Voompla के मुताबिक शख्स के इस डांस वीडियो को 21 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर शख्स का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर रहे हैं. एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'पेट की एक्सरसाइज.' दूसरे ने लिखा, 'यह केवल भारत में हो सकता है.' अन्य ने लिखा, माता की भक्ति में लीन हैं भैया जी. इनके अलावा और भी कई लोगों ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान अपनी फिल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' की स्‍कीनिंग में पहुंचे, कैजुअल लुक में आए नजर