मल्लिका शेरावत ने खुद के साथ हुए दुर्व्यवहार का किया खुलासा, बोलीं- वो मुझे साड़ी पहनाना चाहता था...

मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) हमेशा से ही अपनी राय बहुत ही बेबाकी से रखने के लिए पहचान रखती हैं. वैसे भी वे इन दिनों महिलाओं से जुड़े मद्दों पर काफी मुखर हैं. एनडीटीवी से बातचीत में उन्होंने भारतीय समाज के दोगलेपन की जमकर धज्जियां उड़ाईं.

मल्लिका शेरावत ने खुद के साथ हुए दुर्व्यवहार का किया खुलासा, बोलीं- वो मुझे साड़ी पहनाना चाहता था...

भारतीय समाज के दोगलेपन पर जमकर बरसीं मल्लिका शेरावत

खास बातें

  • मल्लिका शेरावत ने रखी बेबाक राय
  • महिला सुरक्षा को लेकर जमकर बरसीं
  • जल्द ही वेब सारीज में आएंगी नजर
नई दिल्ली:

मल्लिका शेरावत हमेशा से ही अपनी राय बहुत ही बेबाकी से रखने के लिए पहचान रखती हैं. वैसे भी वे इन दिनों महिलाओं से जुड़े मद्दों पर काफी मुखर हैं, और महिला सुरक्षा और सशक्तीकरण के मसलों पर अपनी राय रखती हैं. मल्लिका शेरावत ने एनडीटीवी से खास बातचीत में महिला सुरक्षा को लेकर जनकर बरसीं. थॉमसन रॉयटर्स फाउंडेशन के हालिया सर्वे के मुताबिक भारत महिलाओं के लिए दुनिया में सबसे खतरनाक देश है. मल्लिका शेरावत ने बातचीत के दौरान कहा कि भारत में महिलाओं और लड़कों दोनों के लिए अलग-अलग नियम हैं. 

Sanju Box Office Collection Day 4: रणबीर कपूर का जलवा बरकरार, चौंकाने वाली कमाई अभी भी जारी

Video: मल्लिका शेरावत से बातचीत



सावन से पहले ही 'बोल बम' की गूंज.. खेसारी लाल, पवन और कल्लू के कांवरिया गाने सुपरहिट

मल्लिका शेरावत ने अपनी जिंदगी का एक अहम वाकया भी साझा किया. उन्होंने कहा कि उस वाकये को साझा करने का यह सही समय है. एक शख्स मुझे फोन करके और लेटर लिखकर बदसलूकी किया करता था. उसको इस बात से दिक्कत थी कि मैं छोटी स्कर्ट क्यों पहनती हूं. वह मुझसे कहता कि आप छोटी स्कर्ट क्यों पहनती हैं. उसको बहुत प्रॉब्लम होती थी कि हरियाणा से आई ये लड़की क्यों छोटे कपड़े पहनती हैं. स्क्रीन पर क्यों ऐसा करती है. उस पर ये पागलपन सवार था कि वह मुझे साड़ी पहनाएगा. वह साड़ी पहनाकर और सिर पर पल्लू लाना चाहता था. जैसा हरियाणा की महिलाएं करती हैं. उसकी अपनी निजी राय हो सकती है लेकिन मैं क्या पहनूंगी या करूंगी यह तय करने वाला वो कौन होता है. 

साउथ के इस सुपरस्टार ने खुलेआम किया ऐलान, मेरी उम्र 25 है, और मैं अब भी वर्जिन हूं...

मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी वेब सीरीज 'द स्टोरी' को प्रमोट कर रही हैं. मल्लिका शेरावत का जन्म हरियाणा के हिसार में हुआ है और उनका असली नाम रीमा लाम्बा है. उन्होंने 2003 में 'ख्वाहिश' फिल्म से डेब्यू किया था. फिल्म में किसिंग सीन्स की वजह से वे सुर्खियों में आ गई थीं.

खेसारी लाल यादव का गाना 'अखियां...' ने मचाया तूफान, 4 लाख से ज्यादा बार देखा गया Video

2004 में उनकी 'मर्डर' फिल्म ने तो उन्हें लोकप्रियता के शिखर पर पहुंचा दिया. 'मर्डर' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'अनफेदफुल' का हिंदी रीमेक थी. वे बॉलीवुड में सेक्स सिम्बल के तौर पर स्थापित हुईं. 2005 में वे जैकी चैन के साथ 'द मिथ' में भी नजर आई थीं. मल्लिका का 'गुरु (2007)' फिल्म का स्पेशल सॉन्ग 'मैया मैया' जबरदस्त ढंग से पॉपुलर हुआ था. फिर 'वेलकम (2007)' में भी उन्होंने छोटा लेकिन मजेदार रोल किया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com