विज्ञापन
This Article is From May 07, 2022

मालगुडी डेज के स्वामी अब दिखते हैं ऐसे, तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल- देखें फोटो

दूरदर्शन के सुनहरी दौर में एक नन्हा बच्चा करोड़ों दिलों का चहेता बन गया था. यह बच्चा था स्वामी. वही स्वामी जो पढ़ाई से जी चुराता है और खेेलों में रमने का इरादा रखता है. मालगुडी डेज के स्वामी की लेटेस्ट फोटो सामने आई है.

मालगुडी डेज के स्वामी अब दिखते हैं ऐसे, तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल- देखें फोटो
'मालगुडी डेज' में मास्टर मंजूनाथ ने निभाया था स्वामी का किरदार
नई दिल्ली:

दूरदर्शन के सुनहरी दौर में एक नन्हा बच्चा करोड़ों दिलों का चहेता बन गया था. यह बच्चा था स्वामी. वही स्वामी जो पढ़ाई से जी चुराता है और खेेलों में रमने का इरादा रखता है. ऐसा स्वामी जिसके हर कोई अपने बचपन को रिलेट करना चाहेगा. बच्चा अगर स्वामी है तो सीरियल का नाम 'मालगुडी डेज' है. धारावाहिक में कैसे स्वामी और उसके दोस्तों ने शानदार एक्टिंग कर लोगों का दिल जीत लिया था. आज भी 'मालगुडी डेज' में सबसे ज्यादा स्वामी और उसके दोस्तों वाले एपिसोड को ही देखा जाता है. इस धारावाहिक में धोती कुर्ता पहने आठ साल के बच्चे स्वामी ने दर्शकों के दिलों पर अलग ही छाप छोड़ी. स्वामी का किरदार एक्टर मास्टर मंजूनाथ ने निभाया था और अब वो बेंगलुरु में अपने परिवार के साथ सेटल है. (मालगुडी डेज के एपिसोड देखने के लिए यहां क्लिक करें)

91nfhva

आज भी लोग जानना चाहते हैं कि 'मालगुडी डेज' का यह स्वामी अब कैसा दिखता है और क्या करते हैं. स्वामी उर्फ मास्टर मंजूनाथ की कई लेटेस्ट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें देखा जा सकता है कि अब वो काफी मैच्योर और हैंडसम दिखते हैं. मास्टर मंजूनाथ को लेकर कई रिपोर्ट्स में बताया गया है कि वो अब बेंगलुरु में एक आईटी कपंनी में पीआर कंसल्टेंट हैं. उन्होंने कई फिल्मों और धारावाहिकों में काम करने के बाद अब आईटी कपंनी में काम कर रहे हैं और काफी खुश हैं.

'मालगुडी डेज' के स्वामी उर्फ मास्टर मंजूनाथ ने महज 3 साल की उम्र में एक्टिंग करना शुरू कर दिया था. उन्होंने कन्नड़, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम किया. लेकिन उन्हें सबसे अधिक लोकप्रियता 'मालगुडी डेज' में निभाए उनके स्वामी के रोल से मिली. मास्टर मंजूनाथ ने आगे चलकर अमिताभ बच्चन और मिथुन चक्रवर्ती की फिल्म 'अग्निपथ' में भी काम किया. उनके बारे में बताया जाता है कि महज 19 साल की उम्र में ही उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया था और पढ़ाई पर ध्याम केंद्रित करने लगे. अब उनके परिवार में उनकी पत्नी और बच्चा भी है.

देखें ये वीडियो: Sooryavanshi Review: मसाला एंटरटेनर है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
मालगुडी डेज के स्वामी अब दिखते हैं ऐसे, तस्वीरों में पहचानना हुआ मुश्किल- देखें फोटो
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com