मलाइका ने करण जौहर की पार्टी में पहनी पैरेट ग्रीन कलर की चमकीली ड्रेस तो फैंस के आए फनी रिएक्शन

करण जौहर की पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी पहुंचीं. वह इस मौके पर मैचिंग आईलेट शॉर्ट्स के साथ साटन ग्रीन ओवरसाइज़्ड डबल ब्रेस्टेड ब्लेज़र में पहुंचीं. उन्होंने इसके साथ साटन ब्रालेट में अपनी गिरती हुई नेकलाइन को भी फ्लॉन्ट किया.

मलाइका ने करण जौहर की पार्टी में पहनी पैरेट ग्रीन कलर की चमकीली ड्रेस तो फैंस के आए फनी रिएक्शन

मलाइका ने करण की पार्टी में पहनी पैरेट ग्रीन कलर की ड्रेस

नई दिल्ली :

करण जौहर का बर्थडे बैश बुधवार रात को रखा गया था और इसमें बॉलीवुड के सेलेब्स शामिल हुए. स्टार-स्टडेड बैश की मेजबानी फिल्म निर्माता ने मुंबई में की थी, जिसमें रेड कार्पेट एंट्री और ब्लिंग थीम थी. पार्टी में शामिल होने वाले बॉलीवुड सेलेब्स में मलाइका अरोड़ा भी थीं, जो मैचिंग आईलेट शॉर्ट्स के साथ साटन ग्रीन ओवरसाइज़्ड डबल ब्रेस्टेड ब्लेज़र में पहुंचीं. उन्होंने इसके साथ साटन ब्रालेट में अपनी गिरती हुई नेकलाइन को भी फ्लॉन्ट किया, जिसमें उनका एब्स फ्लॉन्ट हो रहा था. 

बर्थडे पार्टी के लिए मलाइका अरोड़ा ने एलेक्स पेरी के स्प्रिंग समर 2022 कलेक्शन को चुना था, वहीं वर्साचे के हॉट पिंक सैंडल इसके साथ  पेयर किया था. हालांकि, मलाइका अरोड़ा का लुक नेटिज़न्स को पसंद नहीं आया, क्योंकि उन्होंने उन्हें 'खराब फैशन चॉइस' के लिए कॉमेंट किया. एक यूजर ने लिखा, 'तोते की तरह क्यों दिख रही हो? " कुछ अच्छा पहन लेती. 

एक फैन ने उनकी तुलना उर्फी जावेद से कर दी. एक यूजर ने लिखा, उर्फी, इज दिस यू?  उर्फी जावेद अपने अजीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर इंटरनेट पर ट्रोल हो जाती हैं. हालांकि मलाइका अरोड़ा स्टाइल आइकॉन हैं और वह फैशनेबल आउटफिट के लिए जानी जाती हैं, लेकिन कभी कभार उनकी ड्रेसिंग और फैशन फैंस को पसंद नहीं आता. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका को आखिरी बार डांस रियलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर में कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज के रूप में नजर आई थीं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मलाइका और अर्जुन करण जौहर के लोकप्रिय चैट शो, कॉफ़ी विद करण के सातवें सीज़न में दिखेंगे.