बुजुर्ग अंकल मलाइका अरोड़ा को रास्ते में रोक करने लगे बात, लोगों ने कहा- बिछड़े हुए क्लासमेट्स...देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बुजुर्ग अंकल उन्हें रास्ते में रोककर उनसे कुछ कहते हुए दिख रहे हैं.

बुजुर्ग अंकल मलाइका अरोड़ा को रास्ते में रोक करने लगे बात, लोगों ने कहा- बिछड़े हुए क्लासमेट्स...देखें Video

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फोटो

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा को बुजुर्ग अंकल ने रास्ते में ही रोका
  • करने लगे सुपर डांसर शो की तारीफ
  • सुपर डांसर 4 की जज हैं मलाइका
नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इन दिनों रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 को जज कर रही हैं. दरअसल कुछ हफ्तों के लिए उन्होंने शो में शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस किया है. इस शो को जज करने के दौरान मलाइका अरोड़ा शो के प्रतिभागियों के साथ पूरी तरह से घुली-मिली नजर आती हैं. शो को लेकर ही मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)  के एक वीडियो को वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में सुपर डांसर 4 के लिए मलाइका अरोड़ा को एक बुजुर्ग अंकल से तारीफें मिल रही हैं,

वूंपला की तरफ से पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Video) अपने कुत्ते को घुमाने के लिए बाहर निकली हुई हैं. तभी एक बुजुर्ग अंकल उन्हें रोकते हैं. उसके बाद वे उनसे यह बताते हैं कि उनका शो बहुत अच्छा काम कर रहा है. वे इसे बहुत पसंद करते हैं. वूंपला ने अपने कैप्शन में लिखा है कि यदि दिन की शुरुआत किसी अजनबी की शुभकामनाओं और तारीफों के साथ हो तो इससे अच्छा और क्या हो सकता है. इस वीडियो को अब तक 4 लाख 29 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है. यूजर्स इस पर तरह-तरह से प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हालांकि ज्यादातर यूजर्स अपने कमेंट्स में मलाइका अरोड़ा को ट्रोल ही कर रहे हैं.


एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, “अंकल इशारे कुछ खास अच्छे नहीं कर रहे हैं”. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “लाइन मार रहा है”. कुछ लोग तो दोनों को बिछड़े हुए क्लासमेट भी बता रहे हैं. गौरतलब है कि मलाइका (Malaika Arora Super Dancer 4) अरोड़ा ने सुपर डांसर चैप्टर 4 के मंच से हाल ही में यह भी कहा था कि इस शो में गर्ल कंटेस्टेंट्स को देखकर मुझे यह महसूस होता है कि काश मेरी भी एक बेटी होती.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com