विज्ञापन
This Article is From Jul 31, 2019

मलाइका अरोड़ा ने बहन के साथ शेयर की Photo, कहा- हम एक जैसा सोचते हैं इसलिए...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) का लुक काफी जबरदस्त लग रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने बहन के साथ शेयर की Photo, कहा- हम एक जैसा सोचते हैं इसलिए...
मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शेयर की बहन के साथ फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फोटो और वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनके एक और फोटो ने सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींचा है. इस फोटो में वह अपनी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के साथ सेम स्टाइल में दिखाई दे रही हैं. इसके अलावा फोटो में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) का लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. खास बात तो यह है कि दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रही है. 

करण जौहर की पार्टी को लेकर विधायक का आरोप उन्हीं को पड़ा भारी, सोशल मीडिया पर मिला ऐसा जवाब

इस फोटो को मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. फोटो को सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए मलाइका अरोड़ा ने लिखा, "बहन के साथ एक्सिडेंटल ट्विनिंग, ऐसा इसलिए क्योंकि हम दोनों एक जैसा ही सोचते हैं." मलाइका अरोड़ा की पोस्ट से जाहिर हो रहा था कि दोनों बहनों का ट्विनिंग का कोई प्लान नहीं था, लेकिन एक जैसी सोच रखने की वजह से ऐसा हुआ. फोटो में मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा व्हाइट टॉप और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं. इसके अलावा सिंपल मेकअप के साथ ही दोनों का लुक भी काफी शानदार लग रहा है. 

Kumkum Bhagya Written Update: 'कुमकुम भाग्य' में उठेगा रिया के राज पर से पर्दा? निश खोलेगा सच्चाई

बता दें कि मलाइका अरो़ड़ा (Malaika Arora) ने हाल ही में डांस इंडिया डांस 7 में बतौर जज एंट्री की है. शो में मलाइका की एंट्री काफी धमाकेदार थी. इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने अपने खूबसूरत लुक्स और जबरदसत् अंदाज से दिल्ली में आयोजित हुए इंडिया कुटुर वीक में भी चार चांद लगाए थे. इंडिया कुटुर वीक में मलाइका अरोड़ा ग्रीन लहंगे में बिल्कुल दुल्हन की तरह लग रही थीं. इन सबके अलावा मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशन को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. दोनों को कई मौके पर साथ में देखा जाता है. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
65 साल पुरानी किशोर कुमार की इस फिल्म से चुराया गया था 'राजा बाबू' का ये सीन, गोविंदा ने आंटी नंबर वन बनकर किया था हुबहू कॉपी
मलाइका अरोड़ा ने बहन के साथ शेयर की Photo, कहा- हम एक जैसा सोचते हैं इसलिए...
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Next Article
नरगिस को याद कर बीच इंटरव्यू में रो पड़े थे सुनील दत्त, बोले-मैं सोचता था किसी करीबी के जाने के बाद...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com