बिजनेस वुमेन बनने की तैयारी में Malaika Arora, बोलीं- 'जल्द ही कुछ बेहतरीन कन्टेंट ला रही हूं...'

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अब अपने करियर को गति देना चाहती हैं और इसके लिए उन्होंने प्लानिंग पर काम भी शुरू कर दिया है.

बिजनेस वुमेन बनने की तैयारी में Malaika Arora, बोलीं- 'जल्द ही कुछ बेहतरीन कन्टेंट ला रही हूं...'

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)

नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा अब तक अपने डांस, फिटनेस और स्टालिश अंदाज से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती आई हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस बिजनेस वुमेन बनने की ओर अग्रसर हो चुकी हैं. बीते सालों मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कन्टेंट को को-प्रोड्यूस करने की योजना बनानी शुरू की थी. उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'दबंग' में भी प्रोड्यूसर के रूप में काम किया है और अब वो अपने सहयोगियों के साथ नया कंटेंट प्रोड्यूस करने की तैयारी में हैं.

कंटेट को प्रोड्यूस करेंगी मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा को लेकर ईटाइम्स में छपी खबर के अनुसार उन्होंने एक बातचीत में कहा: "आखिरकार यह आगे बढ़ रहा है और मैं कुछ शो को को-प्रोड्यूस करने जा रही हूं. आशा करती हूं कि ये सब आसानी से हो जाए. बहुत सारा काम पहले से ही पाइपलाइन में है. बीते दो सालों में प्लान ने आकार लेना शुरू किया है और मैं अपना शुरुआती कुछ काम अगले स्तर पर ले जाने की उम्मीद कर रही हूं. इसके मैंने कुछ शानदार लोगों के साथ मिलकर काम किया है. बातचीत चल रही हैं और यह सभी चीजें पाइपलाइन में हैं."


फिटनेस ऐप पर भी काम कर रहीं मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा ने आगे कहा: "डांस शो जल्द ही शुरू हो जाएगा. मुझसे वापसी के लिए अब और इंतजार नहीं होता. हमने ऑनलाइन ऑडिशन लेना शुरू किया था, जो काफी मजेदार था और सरप्राइज से भरा था. मैं अपने ऐप पर भी काम कर रही हूं. मैं चाहती हूं कि मेरा ऐप ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचे और हम फिटनेस और सेहत के बारे में यूजर्स से बात कर पाएं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मलाइका अरोड़ा का करियर
मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड फिल्मों में अपने स्पेशल सॉन्ग से जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं. इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी काफी फेमस हैं. वो अकसर अपने लुक्स और स्टाइल से लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं. मलाइका अरोड़ा को आखिरी बार 'इंडियाज बेस्ट डांसर' शो में बतौर जज देखा गया था. मलाइका, अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं.