मलाइका अरोड़ा ने झड़ते बालों के लिए बताया प्याज से बना स्पेशल हेयर मास्क, देखें VIDEO

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने झड़ते बालों को लेकर खास टिप्स देते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है.

मलाइका अरोड़ा ने झड़ते बालों के लिए बताया प्याज से बना स्पेशल हेयर मास्क, देखें VIDEO

मलाइका अरोड़ा ( Malaika Arora) ने बताया स्पेशल हेयर मास्क

खास बातें

  • मलाइका अरोड़ा ने बनाया स्पेशल हेयर मास्क
  • COVID19 से ठीक होने के बाद झड़ रहे हैं बाल तो फॉलो करें मलाइका के टिप्स
  • मलाइका अरोड़ा हेल्थ टिप्स, वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) फिल्म, टीवी शो से लेकर सोशल मीडिया तक काफी हिट एंड फिट है. मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के लिए अकसर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. खासकर मलाइका के सिंपल टिप्स और हेल्थ टिप्स का क्रेज फैंस के लिए बीच काफी रहता है. हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora)  ने झड़ते बालों को लेकर खास टिप्स देते हुए एक वीडियो शेयर किया है. मलाइका ने वीडियो के साथ फैंस के लिए खास मैसेज भी लिखा. उन्होंने लिखा बालों का झड़ना बेहद डरावना होता है जिसका हम सभी को अपने जीवन में सामना करना पड़ता है...कुछ लोगों के साथ यह उम्र के एक पड़ाव पर आता है लेकिन कुछ लोगों के लिए यह रोजमर्रा की समस्या की तरह है. लेकिन हमें इससे डरने की जरूरत नहीं है...बस इससे सही तरीके से निबटने की जरूरत है.

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आगे कहती हैं बालों को ठीक रखने के लिए सबसे पहले हमें हेल्दी डाइट लेनी होगी. और समय-समय पर बालों की केयर भी करनी होगी. Covid19 से रिकवरी के बाद मेरे भी बाल तेजी से झड़ने लगे थे. इसलिए मैंने डाइट में 'विटामिन' शामिल किए, साथ ही साथ अपनी डेली डाइट में भी कई सुधार किए. इन सब के अलावा मैंने एक 'हेयर थेरेपी' भी शुरु की. यह थेरेपी बेहद आसान है और आप घर पर ही आराम से कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले आप एक ताजा प्याज का जूस निकाल लें और फिर कॉटन बॉल की मदद से जूस को अपने सिर पर लगाएं. इसे कुछ समय के लिए रखें और फिर इसे एक कैमिकल फ्री शैम्पू से धो लें. आप एक सप्ताह अंदर रिजल्ट देखेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और फैंस इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) कुछ ही दिन पहले कोरोना वायरस (Coronavirus) पॉजिटिव पाई गई थीं. उस वक्त मलाइका इंडियाज बेस्ट डांसर्स को जज कर रहीं थी लेकिन संक्रमित होने के बाद उन्होंने शो से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था, अब कोरोना से पूरी तरह से ठीक होने के बाद शो पर वापसी कर चुकी हैं और अकसर शो से जुड़ी मलाइका के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.